Sunday , June 25 2017
Home / Election 2017 / किस मुंह से मुसलमानों से वोट मांगे जब BJP ने किसी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट ही नहीं दिया: शकील आलम सैफी

किस मुंह से मुसलमानों से वोट मांगे जब BJP ने किसी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट ही नहीं दिया: शकील आलम सैफी

PC: The Indian Express

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी द्वारा किसी भी मुसलमान उम्मीदवार को टिकट न दिए जाने से नाराज़ बीजेपी की अल्पसंख्यक राष्ट्रीय कार्यकारिणी सेल के सदस्य शकील आलम सैफी ने पार्टी के बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है। शकील का कहना है कि बीजेपी ने यूपी में जब किसी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया तो अब वह कौन सा मुंह लेकर मुसलमानों के पास जाएं और उनसे कहें कि बीजेपी को वोट दो।”

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक शकील ने कहा कि ये सही है कि मुसलमान बीजेपी को वोट नहीं देते लेकिन इसके पीछे का कारण यह है कि बीजेपी भी मुसलमानों के वोट लेने की कोशिश नहीं करती है। यूपी में 403 विधान सभा सीटें हैं और बीजेपी को बहुत तरह से इस बात का अंदाजा है कि वह सभी सीटें नहीं जीतेगी।

बीजेपी को डर है कि अगर वह मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट देगी तो पार्टी हार जायेगी। शकील आलम सैफी का कहना है कि “वह मुरादाबाद की बिलारी विधान सभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे क्योंकि ये मुस्लिम बहुल इलाका है, लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT