Friday , October 20 2017
Home / India / कुमार विश्वास पर धोखा और धमकी का केस दर्ज

कुमार विश्वास पर धोखा और धमकी का केस दर्ज

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के लीडर कुमार विश्वास एक बार फिर मुश्किल में घिर गए हैं। कुमार विश्वास और उनकी बीवी के खिलाफ नोएडा में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। उन पर धोखाधडी और धमकी देने का इल्ज़ाम लगा है। वहीं, कुमार विश्वास ने अपने ऊप

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के लीडर कुमार विश्वास एक बार फिर मुश्किल में घिर गए हैं। कुमार विश्वास और उनकी बीवी के खिलाफ नोएडा में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। उन पर धोखाधडी और धमकी देने का इल्ज़ाम लगा है। वहीं, कुमार विश्वास ने अपने ऊपर लगे इल्ज़ामात को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस के खिलाफ अमेठी में इलेक्शन लडा था, उसी का बदला लिया जा रहा है। एक शख्स ने नोएडा के सेक्टर 20 थाने में कुमार विश्वास और उनकी बीवी के खिलाफ इस बारे में शिकायत की है।

जगत अवाना नाम के शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि कुमार विश्वास उन्हें धमका रहे हैं। पुलिस ने जुमेरात के रोज़ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि अमेठी की जिस खातून ने कुमार विश्वास के खिलाफ वुमेंस कमीशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जगत अवाना उसी का साथी है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये खबर दिखाए जाने के बाद कुमार विश्वास ने कहा कि जिस शख्स ने एफआईआर दर्ज कराई है मैं उसे जानता भी नहीं हूं, कोई भी मेरे खिलाफ केस कर रहा है तो मेरा क्या कसूर है। विश्वास ने साफ कहा कि मेरा उस खातून से कोई ताल्लुकात नहीं था, फिर भी मीडिया ने मेरा नाम उछाला।

वहीं, विश्वास ने कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने एक निकम्मे एमपी के खिलाफ बोला तो मेरे खिलाफ केस किए जा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT