Wednesday , June 28 2017
Home / Delhi News / कुलभूषण जादव पर भारत सख्त, नवाज शरीफ ने भी दिखाए तेवर

कुलभूषण जादव पर भारत सख्त, नवाज शरीफ ने भी दिखाए तेवर

नई दिल्ली। भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को मौत की सजा सुनाने के बाद एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल पैदा हो गया है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत को आंख दिखाने की कोशिश की है। नवाज शरीफ ने कहा कि हम अपने पड़ोसियों से दोस्ताना रिश्ते चाहते हैं, हम एक शांतिपूर्ण देश हैं।

उन्होंने कहा कि लेकिन अगर हमारे ऊपर किसी तरह का खतरा आता है तो हमारी सेना भी तैयार है। जाधव को मौत की सजा सुनाने के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का यह पहला बयान सामने आया है। शरीफ पाक एयरफोर्स के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हमेशा ही दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाता है लेकिन शांति के साथ ही हम अपने देश की सुरक्षा का भी ख्याल रखेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में आतंकवाद की स्थिति में काफी सुधार आया है।

बता दें कि कुलभूषण को पाकिस्तान में फांसी की सजा देने का मामला पूरे देश में काफी गर्माया हुआ। जहां विपक्ष इस मामले में सरकार से जवाब मांग रहा है वहीं जनता में भी इसको लेकर काफी रोष है।

लोकसभा में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कुलभूषण जाधव के पास भारत का वैध पासपोर्ट है तो ऐसे में पाकिस्तान कैसे उन्हें जासूस कह सकता है। राजनाथ सिंह ने कहा कि कुलभूषण जाधव को बचाने के लिए जो भी जरूरी होगा वह सरकार करेगी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT