Thursday , May 25 2017
Home / Bihar News / केंद्रीय मंत्री के काफिले की लारवाह कार चालक ने एक ग्रामीण को कुचला, हुई मौत

केंद्रीय मंत्री के काफिले की लारवाह कार चालक ने एक ग्रामीण को कुचला, हुई मौत

औरंगाबाद: रविवार को बिहार के औरंगाबाद जिले में केंद्रीय मंत्री के काफिले से कुचल कर एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मंत्री के गैरजिम्मेदार कार चालक लापरवाही ने एक व्यक्ति को मौत की नींद सुला दिया. बता दें कि काफिले की एक गाड़ी ने व्यक्ति को इतना जोरदार टक्कर मारा जिसकी भयानक आवाज से आस पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह मामला औरंगाबाद जिले के गौह इलाके कि है जहां रालोसपा प्रमुख और केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा अपने काफिले के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिये जा रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक काफिले की एक गाड़ी ने व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. इस घटना के बाद झल्लाए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जैम कर दिया और मंत्री के विरुद्ध जमकर नारेबाजी शुरू कर दी.

बता दें कि मृतक का नाम रविंद्र कुमार है जो कि उपहारा थाना क्षेत्र के तेयाप बिगहा के पास सड़क पार कर रहे थे. न्यूज़ 18 इंडिया के मुताबिक मंत्री के काफिले में शामिल एक कार ने रविंद्र को अपनी चपेट में ले लिया. घटना की सूचना मिलते ही उपहारा थाना के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी हुई है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT