Sunday , May 28 2017
Home / Bihar News / केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत अचानक बिगड़ी, पारस अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत अचानक बिगड़ी, पारस अस्पताल में भर्ती

पटना: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को तबीयत अचानक खराब होने पर आईसीयू में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.
प्रदेश 18 के अनुसार, केंद्रीय खाद्य एवं जनवितरण मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान को सांस लेने में दिक्कत महसूस होने पर गुरुवार देर शाम पटना स्थित एक निजी पारस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रामविलास के मंझले भाई और लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने फोन पर अस्पताल से पीटीआई-भाषा को बताया कि केन्द्रीय मंत्री को सांस लेने में दिक्कत महसूस होने पर देर शाम करीब 8.30 बजे अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा उनकी जांच की जा रही है.
पासवान के बीमार पड़ने की खबर फैलते ही लोजपा समर्थक पटना के बेली रोड स्थित उक्त अस्पताल के बाहर भीड़ जुटनी शुरू हो गई है.
दिल्ली से पटना पहुंचे पासवान आज खगड़िया में एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने वाले थे. वहां रात्रि विश्राम करने के बाद आगामी 14 जनवरी को भारतीय खाद्य निगम के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर पासवान का उसी दिन पटना लौटने का कार्यक्रम था.
लोजपा प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने बताया कि अस्पताल में मंत्री की पत्नी और उनके पुत्र चिराग पासवान सहित परिवार के अन्य सदस्य मौजूद हैं.
रामविलास पासवान वर्तमान में बिहार के हाजीपुर संसदीय सीट से सांसद हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT