Tuesday , September 26 2017
Home / Delhi / Mumbai / केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू की नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद से अपील

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू की नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद से अपील

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद से अपील की कि वह संसद मानसून सशन में जीएसटी बिल राज्यसभा में पारित होने को सुनिश्चित करें। सूत्रों ने कहा कि गुलाम नबी आजाद के साथ फोन पर बातचीत में सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने सदन में जीएसटी विधायक को मंजूरी सरकार ने इस मुद्दे पर विपक्ष के साथ मतभेदों को दूर करने कांग्रेस के साथ बातचीत भी सुझाव दिया है।

कांग्रेस के नेताओं जैसे गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा मंत्री अरुण जेटली के साथ एक दो दिन में इस सिलसिले में मुलाकात भी हो सकती है। संसद का मानसून सशन 18 जुलाई से शुरू होने वाला है जीएसटी लागू करने संवैधानिक संशोधन विधेयक राज्यसभा में एक लंबे समय से लंबित है और सरकार उसकी त्वचा मंजूरी चाहती है।

कांग्रेस नेताओं ने कल एक बैठक में मानसून सशन में विकल्प की जाने वाली सरकार व्यावहारिक संबंध चर्चा किया था जो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की घर‌ में आयोजित हुआ था। कांग्रेस ने जीएसटी मसले पर भी चर्चा की थी। कांग्रेस का कहना है कि जीएसटी की एक सीमा निर्धारित की जाए ताकि आम आदमी पर बोझ आइद न होने पाए। सरकार इस विचार से सहमत नहीं है।

TOPPOPULARRECENT