Saturday , October 21 2017
Home / India / केजरीवाल का अब अन्ना हजारे से कोई वास्ता नहीं

केजरीवाल का अब अन्ना हजारे से कोई वास्ता नहीं

देहरादून, 27 जनवरी: आम आदमी पार्टी की स्टेट लेवल कमेटी की तशकील के लिए देहादून पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने जुमे के दिन कहा कि अन्ना से अब उनका कोई वास्ता नहीं है।

देहरादून, 27 जनवरी: आम आदमी पार्टी की स्टेट लेवल कमेटी की तशकील के लिए देहादून पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने जुमे के दिन कहा कि अन्ना से अब उनका कोई वास्ता नहीं है।

अन्ना हजारे भी आपको सपोर्ट कर रहे हैं? आजकल कहां हैं? के सवाल पर केजरीवाल का कहना था कि मुझे नहीं मालूम। वह अपने गांव में होंगे, कुछ कर रहे होंगे।

मीडिया से रूबरू अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि आम आदमी पार्टी मुल्क भर में लोकसभा सीटों पर इलेक्शन लड़ेगी। पार्टी के कंवीनर केजरीवाल ने कहा कि इसके लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान बहुत सोच-समझकर की जाएगा।

कारकुनो की ईमानदारी को अहमियत दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने मुकेश अंबानी को लिखी गई चिट्ठी पढ़कर सुनाई।

गौरतलब है कि अंबानी ने कुछ चैनलों को हतक ए इज़्ज़त का नोटिस भेजा है। इन चैनलों पर अरविंद केजरीवाल और प्रशांत भूषण की प्रेस कांफ्रेंस का लाइव टेलीकास्ट किया गया था, जिसमें केजरीवाल ने गैस के दाम अंबानी के दबाव में बढ़ाए जाने का इल्मज़ाम आइद किया था । साथ ही अंबानी के दबाव में पेट्रोलियम वज़ीर जयपाल रेड्डी की कुर्सी जाने का भी इल्ज़ाम लगाया था।

केजरीवाल ने साफ कहा कि इसमें चैनलों का कोई कुसूर नहीं, बल्कि उनका और प्रशांत भूषण का है, लिहाजा नोटिस उन्हें भेजे जाने चाहिए थे। कहा कि कांग्रेस अंबानी की दुकान है।

नितिन गडकरी के इंकम टैक्स आफीसरों को धमकी से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा कि धमकी जाहिर करती है कि दाल में कुछ काला जरूर है। गडकरी सच्चे हैं तो जांच से क्यों डरते हैं ? उन्होंने इस ताल्लुक में मनीष सिसौदिया और किरण बेदी पर लगे इल्ज़ामों का हवाला दिया। कहा कि दोनों ने जांच कराई। दोनों का ही दामन पाक-साफ निकला।

केजरीवाल नेकहा कि अगला इलेक्शन राहुल गांधी बनाम नरेंद्र मोदी का नहीं, बल्कि आम जनता बनाम नेता होगा।

TOPPOPULARRECENT