Wednesday , September 20 2017
Home / Politics / केजरीवाल का मोदी से सवाल: पहले रिलायंस और पेटीएम और अब बिग बाजार, आखिर माजरा क्या है”.

केजरीवाल का मोदी से सवाल: पहले रिलायंस और पेटीएम और अब बिग बाजार, आखिर माजरा क्या है”.

नई दिल्ली: देश में मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी के दौर में कैश न होने से परेशान जनता को थोड़ी सी राहत देने के लिए पहले रिलायंस, पेटीएम ने कदम उठाए ताकि लोग अपनी जरुरत की चीज़ों को खरीद सकें। अब फ्यूचर रिटेल की कंपनी बिग बाजार ने भी इसी दिशा में कदम बढाते हुए एक ऐलान किया है कि 24 नवंबर से पूरे देश में स्थित बिग बाजार के 260 स्टोरों पर लोग अपने अपने डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके 2000 रुपये तक निकाल सकेंगे।

इस बारे में फ्यूचर ग्रुप के संस्थापक किशोर बियानी ने ट्वीट कर भी बताया। बिग बाजार ने ये सुविधा स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के साथ मिलकर शुरू की है। गौरतलब है कि नोटबंदी के कारण होने वाली परेशानी को दूर करने के लिए सरकार यह योजना लेकर सामने आई है। लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बिग बाजार की इस घोषणा को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल उठाये हैं।

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर केजरीवाल ने ट्वीट के जरिये पूछा है कि ‘’बिग बाजार क्यों ? मोदी जी डील क्या है ? पहले रिलायंस फिर पेटीएम और अब ये। इस बारे मोदी सरकार ने सिर्फ इतना ही कहा है कि ये फैसला सिर्फ जनता के हित के लिए लिया गया है।

TOPPOPULARRECENT