Friday , October 20 2017
Home / India / केजरीवाल की टीम पर खुर्शीद के हामियों ने किया पथराव

केजरीवाल की टीम पर खुर्शीद के हामियों ने किया पथराव

इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के रुकन ( Member) लक्ष्मण सिंह ने केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद के हामियों पर हमला करने का इल्ज़ाम लगाया है। एस पी को फैक्स से भेजी गयी तहरीर में बताया गया है कि डॉ.

इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के रुकन ( Member) लक्ष्मण सिंह ने केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद के हामियों पर हमला करने का इल्ज़ाम लगाया है। एस पी को फैक्स से भेजी गयी तहरीर में बताया गया है कि डॉ. जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट के जरीए जारी फायदा लेने वाले माजूरों (विकलांगो) के फहरिस्त की तसदीक करने के लिए पहुंचे आईएसी कारकुन और सहाफियो की कार पर मरकज़ी वज़ीर (केंद्रीय) मंत्री के हामियो ने पथराव किया।

इस वाक्या में किसी को चोट नहीं पहुंची है , उधर, सलमान खुर्शीद और लुईस खुर्शीद ने इस वाक्या पर अफसोस जताते हुए पने हामियो को संयम बनाए रखने की हिदायत दी है। जुमेरात देर रात तक इस मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

पुलिस सुप्रीटेंडेंट एन चौधरी को भेजी गयी तहरीर में आईएसी रुकन ( सदस्य) लक्ष्मण सिंह ने बताया है कि जुमेरात को वो और मुन्नालाल राजपूत, लोक समिति के कौमी सदर सुल्तान सिंह, दिल्ली के मीडिया में काम करने वाले अभिनंदन मिश्रा, मुकामी सहाफी अनिल कुमार के साथ सुबह करीब 11 बजे कार से सलमान खुर्शीद के आबाई गांव Native village पितौरा पहुंचे।

वह डॉ. जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट के तरफ से जारी फायदा लेने वाले माजूरों ( विकलांगो) के फहरिस्त की तसदीक करने के लिए पहुंचे थे। तस्दीक के दौरान सलमान के हामियों ने जान से मारने की धमकी देते हुए टीम के साथ गाली-गलौज की। इसके बाद वे कायमगंज पहुंचे।

लक्ष्मण सिंह का कहना है कि लौटते वक़्त दमदमा गांव के नज़दीक दोपहर एक बजे बाइक पर सवार दो लोगों ने कार का पीछा किया। कार न रोकने पर पथराव किया। लक्ष्मण सिंह ने शाम को एफआईआर दर्ज करने के लिए एसपी को फैक्स से तहरीर भेज दी।

साथ ही सीओ सिटी विनोद कुमार व एएसपी ओपी सिंह को मोबाइल से इस वाक्या की इत्तेला दी। सहाफी अनिल कुमार ने भी इस् वाक्या की तसदीक की है।

लक्ष्मण सिंह ने कहा कि आईएसी की मर्कज़ी टीम को इस वाक़्या की इत्तेला दे दी गई है। टीम के रुकन संजय सिंह जुमा को फर्रुखाबाद पहुंच रहे हैं। वह शाम चार बजे मदारबाडी़ वाक्य् (स्थित/ मौजूद) गांधी आश्रम में लोगों से बातचीत करेंगे।

TOPPOPULARRECENT