Tuesday , May 30 2017
Home / India / केजरीवाल की मोदी को नसीहत, “हिंदू धर्म के पालन करते हुए मां-पत्‍नी को साथ रखिए”

केजरीवाल की मोदी को नसीहत, “हिंदू धर्म के पालन करते हुए मां-पत्‍नी को साथ रखिए”

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपनी मां हीरा बेन से मुलाकात किए जाने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए।”

केजरीवाल ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता। मैं माँ को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता।” आपको बता दें कि आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया था कि वह योगा छोड़कर मां से मिलने गए और उनके साथ सुबह का नाश्ता भी किया।

हीरा बेन गुजरात के गांधीनगर में अपने एक अन्य बेटे, जो सरकारी कर्मी हैं, के साथ रहती हैं

नरेंद्र मोदी की मां पहली बार दिल्‍ली में 7 रेसकोर्स रोड (अब 7 लोक कल्‍याण मार्ग) स्थित प्रधानमंत्री आवास पहुंची थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर खुद इस बात की जानकारी दी। तस्‍वीरों में मोदी मां के साथ बैठे नजर आए। इसके अलावा, वे उन्‍हें व्‍हीलचेयर पर घुमाते भी दिखे। तब मोदी ने तस्‍वीरों के साथ ट्वीट किया था, ”मेरी मां गुजरात लौट गईं। उनके पहली बार आरसीआर आने पर काफी दिन बाद उनके साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिताया।”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT