Monday , August 21 2017
Home / Delhi / Mumbai / केजरीवाल की सर्दमहरी से महाराष्ट्र आप कारकुन मायूस

केजरीवाल की सर्दमहरी से महाराष्ट्र आप कारकुन मायूस

मुंबई: रियासत महाराष्ट्र के आम आदमी पार्टी के क़ाइदीन ने चीफ़ मिनिस्टर दिल्ली और पार्टी सरबराह अरविंद केजरीवाल की सर्द-मेहरी पर मायूसी का इज़हार किया है। कल शहर मुंबई के उनके दौरे के दौरान इन्होंने पार्टी के किसी भी लीडर से मुलाक़ात नहीं की और ना केजरीवाल यहां2014 लोक सभा इंतेख़ाबात के दौरान इजाज़त हासिल किए बग़ैर मुबय्यना तौर पर रैली और जलसा मुनाक़िद करने के एक केस के सिलसिले में मुक़ामी अदालत में हाज़िर हुए थे।

अदालत में केस की समात के फ़ौरी बाद वो चले गए। आम आदमी पार्टी के मुक़ामी क़ाइदीन ने कहा कि पार्टी के सरबराह को महाराष्ट्र में पार्टी की तौसी में दिलचस्पी नहीं है और ना ही उनका कोई वीज़न दिखाई देता है। पार्टी से मुअत्तल शूदा लीडर और महाराष्ट्र में आम आदमी पार्टी के साबिक़ अहम लीडर माणिक गांधी ने केजरीवाल पर इल्ज़ाम आइद किया कि वो रियासत महाराष्ट्र में पार्टी की बुनियाद को मिस्मार कर रहे हैं।

केजरीवाल सिर्फ अपनी दिल्ली की टीम को सरगर्म रखना चाहते हैं जबकि उन्हें दीगर रियासतों के अपनी पार्टी के क़ाइदीन को दरपेश चैलेंज‌स से कोई सरोकार नहीं है। इस लिए वो दानिस्ता तौर पर महाराष्ट्र में पार्टी की बुनियाद को तबाह कर रहे हैं। केजरीवाल के दौरे के दौरान कुर्ला कोर्ट के बाहर सिर्फ़ मुट्ठी भर लोग प्रीति शर्मा, मेनन, मेरा सान्याल के साथ दिल्ली के कारकुन मौजूद थे।

ये पहला मौक़ा है कि पार्टी सरबराह के दौरे के मौक़े पर उनके पीछे हामियों का मज़बूत गिरोह नहीं था

TOPPOPULARRECENT