Wednesday , September 20 2017
Home / Delhi News / केजरीवाल के दबाव में दिल्ली पुलिस ने नजीब की मां को रिहा किया

केजरीवाल के दबाव में दिल्ली पुलिस ने नजीब की मां को रिहा किया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दबाव बनाने के बाद जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद की मां को पुलिस ने रिहा कर दिया है। आज जंतर मंतर और इण्डिया गेट में प्रदर्शन के बाद उन्हें हिरासत ले लिया गया था। इसमें प्रदर्शन में जामिया और जेएनयू के छात्रों ने भाग लिया।

खबर आयी थी कि नजीब की मां को दिल्ली पुलिस ने मायापुरी पुलिस में रखा है। उसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मायापुरी थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध करते हुए कहा कि एक मां का बेटा 23 दिन से गायब है और उसे ढ़ूंढने के बजाए पुलिस उल्टा उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल डाल दी है। उसके बाद केजरीवाल ने मायापुरी पुलिस से कहा कि जब तक नजीब की मां अपने घर नहीं पहुंच जातीं, तब तक वो पुलिस थाने में ही बैठेंगे। इस घटना के कुछ ही देर बाद सूत्रों से पता चला कि नजीब की मां को पुलिस ने घर तक पहुंचा दिया है।

इससे पहले भी अरविन्द केजरीवाल ने इस कार्रवाई पर नाशाना साधते हुए कई ट्वीट किया कि जाहिर है पुलिस खुद कुछ नहीं करती केवल अपने आकाओं का आदेश मानती है। पहले कांग्रेस ने पुलिस के पीछे छुपकर लोगों पर जुल्म किया और अब मोदी सरकार कर रही है। उसके बाद उन्होंने नजीब की मां पर हुए पुलिसिया कार्रवाई का वीडियो शेयर ट्वीट किया। एक दूसरे ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा कि नजीब जो 23 दिन से लापता हैं, उसकी मां को दिल्ली पुलिस घसीटती है। कुछ दिन पहले सैनिक रामकिशन के बेटों को भी पीटा था। मोदी जी, बहुत हाय लगेगी। उसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए लिखा कि मैंने आपको कई समझाया है कि आप युवाओं से पंगा मत लो। आप जितना युवाओं को रोकोगे, वो उतना भड़केंगे।

TOPPOPULARRECENT