Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / केजरीवाल पर एक करोड रुपये का बदनामी का दावा: BJP

केजरीवाल पर एक करोड रुपये का बदनामी का दावा: BJP

बीजेपी पर दिल्ली में हुकुमत‌ बनाने के लिए खरीद-फरोख्त के अलजाम‌ को लेकर दिल्ली के साबिक वजीरे आला अरविंद केजरीवाल मुश्किल में घिरते नजर आ रहे है। बीजेपी ने केजरीवाल को नोटिस भेजा है। नोटिस में केजरीवाल से एक हफ्ता में एक करो़ड रू

बीजेपी पर दिल्ली में हुकुमत‌ बनाने के लिए खरीद-फरोख्त के अलजाम‌ को लेकर दिल्ली के साबिक वजीरे आला अरविंद केजरीवाल मुश्किल में घिरते नजर आ रहे है। बीजेपी ने केजरीवाल को नोटिस भेजा है। नोटिस में केजरीवाल से एक हफ्ता में एक करो़ड रूपये का हर्जाना देने की मांग की गई है। ऐसा नहीं करने पर केजरीवाल के खिलाफ मुजरिमाना मामला दर्ज कराया जाएगा।

राजेद्र नगर से एम एल ए आर पी सिंह ने केजरीवाल ने कल बीजेपी पर अलजाम‌ लगाया था कि वह दिल्ली में हुकुमत‌ बनाने के लिए आप के एम एल ए को तो़डने की कोशिश‌ कर रही थी लेकिन इसमें कामयाब‌ नहीं होने पर अब कांग्रेस के एम एल ए को 20-20 करोड रूपये देने, दो वजीर ओहदा और चार नायब सदर का ओहदा देने का लालच दिया गया है।

सिंह ने केजरीवाल के अलजामात‌ को झूठ का पुलिंदा और बेबुनयाद‌ बताते हुए कहा कि बीजेपी एम एल ए होने के नाते उन्हें जेहनी परेशानी पहुंची है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को कानूनी नोटिस भेजा गया है और अगर एक हफ्ता में वह एक करो़ड रूपये का नुकसानात‌ नहीं अदा करते हैं तो उनके खिलाफ अदालती कार्रवाई के लिए पाबंद‌ होना प़डेगा।

TOPPOPULARRECENT