Friday , March 31 2017
Home / Politics / केजरीवाल पर फिर फेंका गया जूता, कहा- मोदीजी की साजिश

केजरीवाल पर फिर फेंका गया जूता, कहा- मोदीजी की साजिश

रोहतक: हरियाणा के रोहतक में केजरीवाल के एक रैली को संबोधित करने के दौरान ही जूता फेंका गया. वहीं केजरीवाल ने इस साजिश के पीछे बीजेपी का हाथ बताया. उन्होंने कहा, ‘आप चाहे जूता फिंकवाओ या CBI रेड कराओ, नोटबंदी घोटाले और सहारा-बिरला रिश्वतख़ोरी का सच मैं लोगों को बताता रहूंगा’.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजतक के ख़बरों के मुताबिक, केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने अपने लोगों से उनपर जूता फिंकवाया. इससे पहले पिछले साल केजरीवाल पर दिल्ली में ऑड-इवन को लेकर 9 अप्रैल 2016 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आम आदमी सेना के कार्यकर्ता वेद प्रकाश ने जूता और सीडी फेंकी थी. जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और लोगों ने समय रहते उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की, फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था. वेद प्रकाश का कहना था कि दिल्ली में सीएनजी स्टिकर को लेकर घोटाला हुआ है और सीएम उसे नजरअंदाज कर रहे थे.
वहीं पिछले साल ही केजरीवाल पर एक कार्यक्रम के दौरान स्याही भी फेंकी गई थी. आम आदमी सेना की कार्यकर्ता भावना अरोड़ा ने ऑड-इवन पार्ट वन की सफलता के जश्न के दौरान 17 जनवरी 2016 को केजरीवाल पर स्याही फेंकी थी. भावना ने सीएम पर स्याही फेंकने के साथ ही मंच के पास कुछ पर्चे भी फेंके थे. उन्होंने दिल्ली सरकार पर सीएनजी घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाते हुए पुख्ता सबूत होने की बात भी कही थी.

पहले भी हो चुके हैं हमले,
17 जनवरी, 2016 – छत्रसाल स्टेडियम में धन्यवाद रैली के दौरान आम आदमी सेना की भावना अरोड़ा ने स्याही फेंकी थी.
8 अप्रैल, 2014 – केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में प्रचार कर रहे थे, तब नांगलोई इलाके में एक ऑटो चालक ने उनको थप्पड़ जड़ दिया था
4 अप्रैल 2014 – दिल्ली में रोड शो के दौरान एक शख्स ने केजरीवाल की पीठ पर हमला किया था.
28 मार्च, 2014 – हरियाणा में अन्ना समर्थक ने थप्पड़ मारा.
25 मार्च, 2014 – वाराणसी में केजरीवाल पर स्याही व अंडे फेंके गए.
5 मार्च, 2014 – अहमदाबाद में केजरीवाल की गाड़ी पर पत्थर फेंके गए.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT