Saturday , May 27 2017
Home / AP/Telangana / केटीआर बने हैंडलूम के ब्रांड एम्बेसडर

केटीआर बने हैंडलूम के ब्रांड एम्बेसडर

हैदराबाद 03 जनवरी: मंत्री आईटी केटीआर हैंडलूम के ब्रांड एम्बेसडर बन गए और नए साल से हर सोमवार को हैंडलूम के कपडे पहनने का घोषणा कीया। अपने मंत्रिस्तरीय विभाग के अलावा कलेक्टरस और बलदी कमशनर्स को भी सप्ताह में एक दिन हैंडलूम के कपड़े पहनने की सलाह दी।

सभी चयनित अवामी नुमाइंदों को पात्र रवाना कर के हैंडलूम को बढ़ावा देने सप्ताह में एक दिन हैंडलूम के कपड़े पहनने की सलाह दी। केटीआर हैंडलूम उदयोग को बढ़ावा देने खुद उसके ब्रांड एम्बेसडर बन गए और उन्होंने हैंडलूम के कपडे पहन कर सरकारी काम अंजाम दिया।

मंत्री के साथ उनके अटेंडर से ले कर उच्च अधिकारियों तक सब ने हैंडलूम कपड़े पहने। केटीआर ने कहा कि वह नए साल से हर सोमवार को हैंडलूम के कपडे पहना करेंगे ‘उनके मंत्री, अधिकारियों को भी इस पर अमल करने का निर्देश दिया।

विभाग हैंडलूम सेवाओं को विस्तार देने और राज्य के सभी जिला हेड कोार्टरस और शहरों में उसके काउंटरस खोलने के निदेशक शैलजा एयर को सलाह दी। ऑनलाइन आर्डरस स्वीकार करने वेबसाइट को आधुनिक तरीके से सुसज्जित करने की सलाह दी।
मुख़्तलिफ़ मह्कमाजात के अधिकारियों ने आज के टी आर से हथकरघा परिधान शोभा तन करके बुलाया और अपने मह्कमाजात के सभी अधिकारियों को हर सोमवार को हथकरघा कपड़े शोभा तन करने के आदेश जारी करने से परिचित कराया। गौरतलब है कि विधानसभा और परिषद की बैठक के दौरान टी आर ने चीफ़ मिनिस्टर के सी आर और स्पीकर विधानसभा मधु सदन बेचारी अध्यक्ष परिषद स्वामी गौड़ ‘नेताओं विपक्ष के जाना रेड्डी (विधानसभा)’ मोहम्मद अली शब्बीर (परिषद) के अलावा सभी मंत्रियों और अन्य सार्वजनिक निर्वाचित प्रतिनिधियों को हथकरघा किट हवाले किए ‘इसके अलावा मकतोबात भी रवाना किया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT