Tuesday , August 22 2017
Home / Crime / केसरा के सरकारी गेस्ट हाउज़ में फ़र्ज़ी जोड़ों की मौज मस्ती बेनक़ाब

केसरा के सरकारी गेस्ट हाउज़ में फ़र्ज़ी जोड़ों की मौज मस्ती बेनक़ाब

हैदराबाद 27 अक्टूबर: ख़ुद को मियां बीवी ज़ाहिर करते हुए सरकारी गेस्ट हाउज़ में मौज मस्ती करने वाले 5 जोड़ों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया। साइबराबाद की स्पेशल ऑप्रेशन टीम ने एक कार्रवाई के दौरान इन जोड़ों को गिरफ़्तार कर लिया और मज़ीद कार्रवाई के लिए उन्हें केसरा पुलिस के हवाले कर दिया गया।

इन पाँच जोड़ों में कोई पेशा-वर या फिर नावाक़फ़नहीं थे बल्कि आपस में जान पहचान वाले पाए जाते हैं। एस ओ टी के एक ओहदेदार ने ये बात बताई। उनमें कोई साबिक़ माशूक़ा है कोई पड़ोसन है या मुलाज़िमा और तो कोई अपनी साली के साथ रंग-रलियाँ मना रहा था।

एस ओ टी ने सतीश राव जो उप्पल का साकिन है पेशे से गार्डन का कॉन्ट्रैक्टर बताया गया है ये शख़्स अपनी साबिक़ मुलाज़िमा के साथ रंगे हाथों गिरफ़्तार हुआ। वेंकटेश जो इलेक्ट्रीशिन है पुलिस ने पड़ोसन के साथ उसे गिरफ़्तार कर लिया। अशोक जो बेगमपेट का साकिन है पेशे से ताजिर बताया गया पुलिस ने इस शख़्स को इस की मुलाज़िमा के साथ गिरफ़्तार कर लिया।

गणेश नामी शख़्स जो आर एम पी डाक्टर बताया गया है एस ओ टी ने इस शख़्स को साली के साथ गिरफ़्तार कर लिया। गोपी नामी ड्राईवर जो बोइनपल्ली का साकिन है अपनी साबिक़ माशूक़ा के साथ गिरफ़्तार हुआ। सरकारी गेस्ट हाउज़ जो टूरिज्म डिपार्टमेंट का इस गेस्ट हाउज़ में उन्होंने ख़ुद को मियां बीवी ज़ाहिर करते हुए कम से कम किराये पर बुक करवाते थे।

इस तरह की हरकतें काफ़ी दिनों से जारी थी एस ओ टी ने ये बात बताई। खु़फ़ीया इत्तेला पर कार्रवाई के बाद स्पेशल ऑप्रेशन टीम ने उन्हें कार्रवाई के लिए केसरा पुलिस के हवाले कर दिया।

TOPPOPULARRECENT