Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / के टी आर पर कंपनीयों के बदउनवान सिंडिकेट में मुलव्विस होने का इल्ज़ाम

के टी आर पर कंपनीयों के बदउनवान सिंडिकेट में मुलव्विस होने का इल्ज़ाम

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रियासती वज़ीर पंचायत राज मिस्टर के टी आर की दिग विजए सिंह और कांग्रेस पर तन्क़ीद की सख़्त मुज़म्मत की। चंद कंपनीयों के साथ सिंडिकेट बनाते हुए बड़े पैमाने की बदउनवानीयों में मुलव्विस होने का के टी आर पर इल्ज़ाम आइद किया।

आज गांधी भवन में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी कैप्टन उत्तम कुमार रेड्डी ने ये बात बताई। इस मौक़ा पर वर्किंग प्रेसिडेन्ट मिस्टर एम विक्रामा क़ाइद अपोज़ीशन असेंबली मिस्टर के जाना रेड्डी क़ाइद अपोज़ीशन कौंसिल मिस्टर मुहम्मद अली शब्बीर कांग्रेस के अरकान क़ानूनसाज़ कौंसिल मिस्टर मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन मिस्टर एम एस प्रभाकर साबिक़ वज़ीर मिस्टर डी सिरीधर बाबू के इलावा दूसरे मौजूद थे।

कैप्टन उत्तम कुमार रेड्डी ने रियासती वज़ीर पंचायत राज मिस्टर के टी आर को मश्वरा दिया कि वो ज़बान खोलने और कांग्रेस और दिग विजए सिंह के ख़िलाफ़ रिमार्क्स करने से क़ब्ल अपनी उम्र और सियासी तजुर्बा का मुहासिबा करें। मुल्क को आज़ादी दिलाने वाली कांग्रेस ने अलाहिदा तेलंगाना रियासत तशकील दिया।

10 साल तक एक बड़ी रियासत के चीफ़ मिनिस्टर की हैसियत से ख़िदमात अंजाम देने वाले मिस्टर दिग विजए सिंह सियासी तजुर्बा के लिहाज़ से आप के वालिद चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना मिस्टर के चंद्रशेखर राव से भी सीनियर हैं।

क़ाइद अपोज़ीशन असेंबली मिस्टर के जाना रेड्डी ने कहा कि दिग विजए सिंह ने अपने शकूक का इज़हार किया है। अगर बदउनवानीयाँ नहीं हैं तो हुकूमत वज़ाहत करे। रियासती वज़ीर मिस्टर के टी आर का कांग्रेस और दिग विजए सिंह पर शख़्सी रिमार्क्स करना दरुस्त नहीं है।

TOPPOPULARRECENT