Tuesday , June 27 2017
Home / Featured News / के सी आर के नेतृत्व में राज्य कर्ज़दार, भाकपा नेता चाडा वेंकट रेड्डी

के सी आर के नेतृत्व में राज्य कर्ज़दार, भाकपा नेता चाडा वेंकट रेड्डी

सरसलह: के सी आर के नेतृत्व में राज्य सरकार कर्ज़‌ के सागर में डूब चुकी है। राज्य महासचिव सीपीआई चाडा वेंकट रेड्डी ने सरसलह कार्मीका भवन में आयोजित समारोह में यह बात कही। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार कारपोरेट क्षेत्रों संरक्षण करते हुए उन्हें स्थिर रही है और जनता के कल्याण की उपेक्षा करने लगी है।

उन्होंने कहा कि राज्यों में हुए हाल के चुनावों के नतीजों ने मोदी की उछल कूद में और वृद्धि कर दी है, ऐसे लोकतांत्रिक सरकार को अधिक खतरे में डाल दिया जा रहा है। राज्य राजनीतिक माहौल खराब स्थिति विकल्प कर‌ चुका है। राष्ट्रीय पार्टी का नेतृत्व भी खस्ताहाल है ऐसे में कम्युनिस्ट पार्टी के राजनीतिक स्टैंड में भी संकट पैदा हो रहा है अत्यंत सावधानी से स्थिति की समीक्षा करते हुए सार्वजनिक परेशानीयों का हल को ख़त्म करने प्रयास करने की जरूरत है।

चाडा वेंकट रेड्डी ने कहा कि राज्य दिनोंदिन कर्ज़‌ के दलदल में फंसता जा रही है और रिकॉर्ड स्तर पर 41 हजार करोड़ रुपये के कर्ज़‌ का बोझ जनता पर डाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में जो वादे किए गए थे उनमें एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। जनता ने के सी आर के दिए गए वादो पर ही वोट दिया था लेकिन राज्य में के सी आर की दमनकारी नेतृत्व चल रही है लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन हो रहा है, आवाज उठाने पर सरकार के खिलाफ राजद्रोह का आरोप लगाया जा रहा है। विपक्षी दलों को चाहिए कि वे संयुक्त रूप से कार्य योजना बनाएं। इस अवसर पर महामारी जिले सचिव कन्टी वीनू, कोमट रेड्डी, राम गोपाल रेड्डी, सामोला मलीश्म, राजीश्म मौजूद थे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT