Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / के सी आर के हाथों तेलुगु फ़िल्म उद्दयामम की शूटिंग का इफ़्तिताह

के सी आर के हाथों तेलुगु फ़िल्म उद्दयामम की शूटिंग का इफ़्तिताह

हैदराबाद 14 फ़रवरी ( सियासत न्यूज़) सदर तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के चन्द्र शेखर राव ने आज तेलंगाना भवन में फ़िल्म जर्नलिस्ट जी सत्यम की जानिब से तेलंगाना तहरीक पर तैयार की जाने वाली तेलुगु फ़िल्म उद्दयामम की शूटिंग का इफ़्तिताह क

हैदराबाद 14 फ़रवरी ( सियासत न्यूज़) सदर तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के चन्द्र शेखर राव ने आज तेलंगाना भवन में फ़िल्म जर्नलिस्ट जी सत्यम की जानिब से तेलंगाना तहरीक पर तैयार की जाने वाली तेलुगु फ़िल्म उद्दयामम की शूटिंग का इफ़्तिताह किया।

उन्हों ने तेलंगाना तहरीक पर तैयार की जाने वाली इस फ़िल्म के लिए फ़िल्म के प्रोडयूसर और डायरेक्टर को मुबारकबाद पेश की और कहा कि अवाम को इस फ़िल्म के ज़रीए तेलंगाना तहरीक के फ़वाइद से आगाह करने में मदद मिलेगी।

उन्हों ने कहा कि साबिक़ में रंगा रेड्डी ज़िला के प्रगी इलाक़ा से ताल्लुक़ रखने वाले तेलंगाना के हामीयों ने बतकमां के नाम से फ़िल्म तैयार की थी जो कि कामयाब रही।

इस फ़िल्म की शूटिंग का बहुत जल्द आग़ाज़ होगा। उन्हों ने फ़िल्म की तैयारी और उस की कामयाबी के लिए हर मुम्किन तआवुन का यक़ीन दिलाया। इस तक़रीब में टी आर एस क़ाइदीन और तेलंगाना हामीयों की कसीर तादाद शरीक थी।

TOPPOPULARRECENT