Friday , October 20 2017
Home / Entertainment / कैटरीना मेरी भाभी…! महज एक मजाक: करीना

कैटरीना मेरी भाभी…! महज एक मजाक: करीना

अदाकारा करीना कपूर कहती हैं कि चैट शो "कॉफी विद करन" में उन्होंने कैटरीना कैफ के बारे में जो तब्सिरे की थी, वह महज एक मजाक था। वह कहती हैं कि इसे संजीदगी से नहीं लिया जाना चाहिए।

अदाकारा करीना कपूर कहती हैं कि चैट शो “कॉफी विद करन” में उन्होंने कैटरीना कैफ के बारे में जो तब्सिरे की थी, वह महज एक मजाक था। वह कहती हैं कि इसे संजीदगी से नहीं लिया जाना चाहिए।

करीना ने चैट शो में कैटरीना को अपनी भाभी बताया था। करीना ने यह भी कहा था कि अपने चचेरे भाई रणबीर कपूर की शादी में वह कैटरीना के कामयाब गीतों पर नाचेंगी। इस दिनों रणबीर और कैटरीना के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें गर्म हैं। इसी बीच करीना की इस तब्सिरे ने अफवाहों की आग में घी डालने का काम किया है। अब करीना ने इस बारे में सफाई दी है।

यहां बुध के रोज़ “बिग स्टार एंटरटेंमेंट अवार्डस” के रेड कार्पेट पर जब करीना से कैटरीना को भाभी बताने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “कॉफी विद करन” दिल लगी शो है और इसका मतलब यही होना चाहिए, हंसी-मजाक। कैटरीना के बारे में मेरे तब्सिरे को संजीदगी से नहीं लिया जाना चाहिए।” उन्होंने कहा, “मैं रणबीर की बडी बहन हूं और उसके नाते मैं उन्हें जो चाहे, कह सकती हूं।”

TOPPOPULARRECENT