Thursday , August 24 2017
Home / Crime / कैदी ने जेल में फीमेल गार्ड से लड़ाया इश्क़; दोनों फरार

कैदी ने जेल में फीमेल गार्ड से लड़ाया इश्क़; दोनों फरार

स्विट्ज़रलैंड: स्विट्ज़रलैंड की पुलिस को पिछले कल से एक ऐसे जोड़े की तलाश है जिसने जेल से भाग कर न सिर्फ देश की जेलों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं बल्कि देश की पुलिस और जेल डिपार्टमेंट के लोगों को भी शर्मसार कर दिया है।

पुलिस और जेल डिपार्टमेंट के शर्मसार होने की वजह यह है कि जेल का एक कैदी जो कि एक सीरियन रिफ्यूजी था और एक रेप के मामले में जेल में बंद था के साथ भागने वाली उसकी माशुका कोई और नहीं बल्कि जेल में काम करने वाली एक जेल गार्ड ही थी।

खबर के मुताबिक सोमवार की रात को जब एंजेला मगदीकी नाम की यह महिला गार्ड जेल में अपनी ड्यूटी पर तैनात थी तो मौका पाकर उसने अपने इलेक्ट्रॉनिक कार्ड से उक्त कैदी जिसका नाम हस्सन किको बताया जा रहा है के सेल का दरवाज़ा खोल दिया और उसके साथ खुद भी फरार हो गई।

रिकॉर्डों के मुताबिक एंजेला (32) पहले से ही शादीशुदा है और उसके पति का नाम वसिली मगदीकी है।

एंजेला के पति के मुताबिक एंजेला पिछले कुछ महीनों से उसके साथ नहीं रह रही थी और उस से बात भी नहीं कर रही थी। इसके इलावा उसके पति का कहना है कि एंजेला अपना ज़्यादातर खाली वक़्त सीरिया और पलेस्टाइन के मुद्दे पर बनी फ़िल्में देखकर गुजारती थी और पिछले कुछ वक़्त से उसने क़ुरआन पढ़ना भी शुरू कर दिया था।

मामले की जांच कर रही पुलिस और सरकारी एजेंसियों ने केस के अलग अलग पहलुओं पर काम करना शुरू कर दिया है और इस केस के बारे में इंटरपोल को भी खबर कर दी है।

TOPPOPULARRECENT