Thursday , October 19 2017
Home / Sports / कैप्टन धोनी की बेटी ज़ीवा की पहली ऑफिशियल तस्वीर

कैप्टन धोनी की बेटी ज़ीवा की पहली ऑफिशियल तस्वीर

नई दिल्ली: क्रिकेट वर्ल्डकप के दौरान टीम इंडिया के कैप्टन धोनी के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया. लेकिन टीम इंडिया के कप्तान धोनी ने वर्ल्डकप में मशरूफियत के सबब लगभग डेढ़ महीने तक अपनी बेटी की पहली झलक नहीं देखी.

नई दिल्ली: क्रिकेट वर्ल्डकप के दौरान टीम इंडिया के कैप्टन धोनी के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया. लेकिन टीम इंडिया के कप्तान धोनी ने वर्ल्डकप में मशरूफियत के सबब लगभग डेढ़ महीने तक अपनी बेटी की पहली झलक नहीं देखी. अपनी बेटी के बचपन का पहला एहसास महसूस नहीं किया.

कप्तान धोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी नन्ही परी ज़ीवा की पहली तस्वीर शेयर की है. वो भी अपने और अपनी शरीक ए हयात साक्षी के साथ. इस तस्वीर में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की टीशर्ट में बैग डाले खड़े हैं और उनके साथ में सहरीक ए हयात साक्षी ब्लू क्लर की ड्रेस में और धोनी की गोद में उनकी नन्ही ज़ीवा वाइट कलर की ड्रेस में मौजूद है.

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब धोनी की प्यारी बीटिया जीवा की तस्वीर कैमरे में कैद हुई हो. इससे पहले भी कई दफा जीवा बचते बचाते कैमरे में कैद हुई हैं.

लेकिन आज कप्तान धोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी नन्ही परी ज़ीवा की पहली तस्वीर शेयर की. वो भी अपने और अपनी वाइफ साक्षी के साथ.

हाल में धोनी आईपीएल की वजह से चेन्नई टीम की कप्तानी में मशरूफ हैं. लेकिन इस बीच भी वो अपनी बेटी के साथ वक्त गुजारने का मौका नहीं गंवा रहे. इससे पहले कप्तान धोनी की बीवी ने बेटी जीवा की पहली तस्वीर अपने ट्वीटर पर शेयर की थी. जिसमें ज़ीवा का सिर्फ हाथ नज़र आ रहा था.

इसके बाद कप्तान धोनी को बेटी के साथ रैना की शादी में कैप्चर किया गया. लेकिन अब कैप्टन कूल ने खुद अपनी बेटी पहली झटक अपने फैंस के सामने रख दी है.

TOPPOPULARRECENT