Saturday , October 21 2017
Home / Entertainment / कोई जानदार रोल करना चाहता हूँ :डैनी

कोई जानदार रोल करना चाहता हूँ :डैनी

अपने ज़माने के मशहूर फ़िल्मी वीलन डैनी डीनज़ोनगपा जो फ़िल्म शोले के गब्बर सिंह बनते बनते रह गए क्योंकि उस वक़्त वो मरहूम फ़िरोज़ ख़ान की फ़िल्म धर्मात्मा की अफ़्ग़ानिस्तान में शूटिंग कर रहे थे लिहाज़ा उन की जगह पर फ़िल्मी दुनिया में नौ

अपने ज़माने के मशहूर फ़िल्मी वीलन डैनी डीनज़ोनगपा जो फ़िल्म शोले के गब्बर सिंह बनते बनते रह गए क्योंकि उस वक़्त वो मरहूम फ़िरोज़ ख़ान की फ़िल्म धर्मात्मा की अफ़्ग़ानिस्तान में शूटिंग कर रहे थे लिहाज़ा उन की जगह पर फ़िल्मी दुनिया में नौवारिद अमजद ख़ान को गब्बर सिंह का रोल मिला और इस के बाद जो हुआ वो तारीख़ बन गई ।

डैनी डेनज़ोनगपा बीयर फ़ैक्ट्री के मालिक हैं और अपना ज़्यादा तर वक़्त सिक्किम में गुज़ारते हैं । ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि वो एक बेहतरीन गुलूकार ( गायक) भी हैं और अपनी आवाज़ में उन्हों ने फ़िरोज़ ख़ान की फ़िल्म काला सोना और देवानंद की फ़िल्म ये गुलिस्तां हमारा में गीत भी गाये ।

डैनी ने बताया कि फिल्मों के ऑफ़र तो बहुत आते हैं लेकिन वो कोई जानदार किरदार अदा करना चाहते हैं । उन की आख़िरी फ़िल्म लक (Luck)ने बॉक्स ऑफ़िस पर कोई धूम नहीं मचाई जिस में संजय दत्त और इमरान ख़ान के इलावा शरवती हासन ने भी अहम किरदार अदा किए थे । उन्होंने अपने शायक़ीन ( प्रशंसको) से कहा कि कोई अच्छा रोल मिलने पर वो फिल्मों में ज़रूर नज़र आयेंगे।

TOPPOPULARRECENT