Thursday , June 29 2017
Home / India / कोटा के पेट्रोल पंप पर लगी आग: धमाकों से दहला पूरा इलाका

कोटा के पेट्रोल पंप पर लगी आग: धमाकों से दहला पूरा इलाका

कोटा: राजस्थान के कोटा शहर के महावीर नगर थान क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर आग लग गई है. जिस से पेट्रोल पंप पर खड़े टेंकर, कारें और बाइक जल कर खाक हो हो गईं. आग के लारण कम से कम छः धमाके हुए जिस से पुरे इलाके में दहशत फ़ैल गया. हादसे में कोई जानी नुक्सान की खबर नहीं है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, पेट्रोल पंप पर लगी इस आग का कारण टेंकर से पंप के अंडरग्राउंड टेंक में पेट्रोल भरने के दौरान लगी चिंगारी को बताया जा रहा है. आग लगने से धमाके होने शुरू हो गए जिस इलाके में दहशत फ़ैल गया. पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ियाँ जलकर खाक हो गईं. पेट्रोल पंप आवासीय इलाके में स्तिथ होने के कारण लोग भयभीत हो कर अपनी दुकानें और घर छोड़ कर भाग खड़े हुए. दमकल से आग बुझाने की कोशिश भी नाकाम होती नज़र आई. पेट्रोल पंप से गुजरने वाले रास्ते को पुलिस ने किसी अनहोनी के मद्दे नज़र बंद कर दिया है.
इसी पेट्रोल पंप पर भाजपा कार्यकर्ताओं के चालन काटने को लेकर जम कर हंगामा हुआ था. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करनी पड़ी था. जिस से भाजपा कार्य कर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया था. हालांकि बताया जा रहा है कि आग लगने के इस मामले से लाठीचार्ज का कोई संबंध नहीं है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT