Sunday , October 22 2017
Home / Sports / कोलकता के हाथों पंजाब को 9 विकेटस से मात

कोलकता के हाथों पंजाब को 9 विकेटस से मात

आई पी एल इंडियन प्रीमियर लीग के जारिया टूर्नामेंट में किंग्स एलेवन पंजाब को कोलकता नाईट रायडर्स ने 9 विकेटस से मात देते हुए शानदार फ़तह दर्ज करवाई। पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर्स में 8 विकेटस के नुक़्सान से 149 रन‌ स्कोर किए और

आई पी एल इंडियन प्रीमियर लीग के जारिया टूर्नामेंट में किंग्स एलेवन पंजाब को कोलकता नाईट रायडर्स ने 9 विकेटस से मात देते हुए शानदार फ़तह दर्ज करवाई। पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर्स में 8 विकेटस के नुक़्सान से 149 रन‌ स्कोर किए और कोलकता को 150 का टार्गेट दिया जिस को कोलकता ने दो ओवर्स क़बल सिर्फ़ 18 ओवर्स में एक विकेट के नुक़्सान पर 150 रन‌ स्कोर किए।

बारह बत्ती स्टेडियम कटक ( अडीशा) में खेले गए आई पी एल 7 के इस 34 वीं मैच में जो डे नाईट था। के के आर ने टॉस जीत कर पहले फ़ील्डिंग करने का फ़ैसला किया और पंजाब किंग्स एलेवन के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अच्छी शुरूआत की और 50 गेंदों में 72 रन‌ स्कोर किए जिस में 11 चौके और एक छक्का शामिल है।

इसके बाद दूसरे खिलाड़ियों को कोई शानदार मुज़ाहरा नहीं किया। मनदीप सिंह सिफ़र पर आउट हुए इनका विकेट मोर्कल ने लिया वी पी साहा ने 15 मैक्सवेल जो अच्छे फ़ार्म में है आज 14 रन ही बना पाए उनका विकेट चाव‌ला ने लिया। डी ए मिलर 13 रन जॉर्ज बेली 12 रन आर धवन 4 रन एम जॉनसन 14 रन रन बनाए ए आर पटेल एक रन पर रन आउट हुए।

कोलकता के चाव‌ला 4 ओवर्स में सिर्फ़ 19 रअज़न‌ दे कर 3 विकेटस हासिल किए। के के आर ने 20 ओवर्स के 150 के निशाना को सिर्फ़ एक सिर्फ़ उथप्पा का विकेट खोकर इस मैच को 9 विकेट से जीत लिया। कप्तान गौतम गंभीर ने 63 शानदार नाट आउट रन बनाए जिस में 7 चौके शामिल हैं और उनके इस मुज़ाहरा पर उन्हें मैन आफ़ दी मैच का एज़ाज़ दिया गया। पंजाब के छः बोलर्स ने आज कोलकता के बैटस्मेनों पर दबाव‌ डालने की कोशिश की जो नाकाम साबित हुई।

TOPPOPULARRECENT