Thursday , August 17 2017
Home / India / इडेन गार्डन में नहीं होगा ग़ुलाम अली का शो :

इडेन गार्डन में नहीं होगा ग़ुलाम अली का शो :

g

कोलकाता।
ईडन गार्डन पर गुलाम अली के कॉन्‍सर्ट को इजाजत देने से सौरव गांगुली का इनकार
‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ से बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा, ‘हमें WBMDFC की ओर से खत मिला है। लेकिन मार्च-अप्रैल में टी-20 वर्ल्‍ड कप है, इसलिए स्‍टेडियम कल्चरल प्रोग्राम के लिए नहीं दिया जा सकता है।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कही थी कोलकाता में गुलाम अली का कॉन्‍सर्ट कराने की बात।
पाकिस्‍तान के मशहूर गजल सिंगर गुलाम अली के प्रोग्राम के लिए इजाजत देने से बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) ने इनकार कर दिया है। पश्चिम बंगाल मा इनॉरिटी डिवेलपमेंट एंड फाइनांस कॉर्पोरेशन (WBMDFC) ने कोलकाता के ईडन गार्डंस ग्राउंड पर 12 जनवरी को कॉन्‍सर्ट कराने के लिए बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन को खत लिखा था। लेकिन बोर्ड ने साफ इनकार दिया है।

Z

‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ से बात करते हुए बोर्ड प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने कहा, ‘हमें WBMDFC की ओर से खत मिला है। लेकिन मार्च-अप्रैल में टी-20 वर्ल्‍ड कप है, इसलिए स्‍टेडियम को कल्चरल प्रोग्राम के लिए नहीं दिया जा सकता है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) की टीम 15 जनवरी को ईडन गार्डन के इंक्वायरी के लिए आने वाली है, इसलिए सबकुछ परफेक्‍ट रखना पड़ेगा।’ सौरव गांगुली ने आगे बताया कि उन्‍होंने WBMDFC को इस बारे में जानकारी दे दी है। उन्‍होंने कहा,
टी-20 वर्ल्‍ड कप के शिड्यूल के मुताबिक ईडन गार्डन पर 6 मैच होने हैं।

ममता बनर्जी ने पिछले साल अक्‍टूबर में गुलाम अली का प्रोग्राम कोलकाता में कराने का बात रखी थीं । मगरिबी बंगाल की सीएम ने यह ऐलान मुंबई में गुलाम अली के प्रोग्राम का शिवसेना की ओर से मुखालफत किए जाने के बाद की थी।

TOPPOPULARRECENT