Sunday , September 24 2017
Home / Assam / West Bengal / कोलकाता: चिठ्ठी लीक, ABP न्यूज के मालिक ममता बनर्जी से चाह रहे थे 500 Cr की जमीन

कोलकाता: चिठ्ठी लीक, ABP न्यूज के मालिक ममता बनर्जी से चाह रहे थे 500 Cr की जमीन

दिल्ली। अरबों रूपए के ज़मीन सौदों को लेकर अब बंगाल में एक मीडिया ग्रुप को ममता बनर्जी टारगेट कर रही हैं। कोलकाता के पॉश इलाके में 500 करोड़ रूपए के कथित जमीन सौदे पर मीडिया मुग़ल अवीक सरकार और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी में युद्ध चरम पर है।
Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये
दरअसल ABP न्यूज़ के मालिक अवीक सरकार ने इस युद्ध के चलते जब TMC के खिलाफ मोर्चा खोला तो ममता ने भी उनकी पोल खोलने में देर नहीं की। दोनों के बीच झगड़ा अब बंगाल की सड़कों पर खुलकर हो रहा है।

ममता के दफ्तर से लीक की गई ABP की चिट्ठी से खुलासा हुआ है की 2014 में अवीक सरकार ने कोलकाता के EM बाईपास इलाके में 3 एकड़ की जमीन में कुछ बदलाव करने की मांग की थी। ये ज़मीन कोलकाता म्युनिसिपल कारपोरेशन ने ABP को महज तीन करोड़ रूपए में लीज़ की थी जिसको कमर्शियल प्लाट में बदलकर 500 करोड़ रूपए कमाए जा सकते थे। TMC का आरोप है कि तीन करोड़ रूपए की ज़मीन पर अवीक सरकार 500 करोड़ के वारे न्यारे करना चाहते थे।

ममता को पत्र अवीक सरकार की तरफ से उनकी कम्पनी के CEO डीडी पुरकायस्थ ने लिखा था। पत्र में ममता से आग्रह किया गया था कि वो ज़मीन की लीज़ में कुछ बदलाव कर दें। इस बदलाव से 3 एकड़ की जमीन पर कमर्शियल यानि रियल एस्टेट डेवेलप किया जा सकता था। अब ममता का कहना है की जब उन्होंने अवीक सरकार का काम नहीं किया तो उन्होंने TMC के खिलाफ जंग छेड़ दी है।

TOPPOPULARRECENT