Tuesday , September 26 2017
Home / India / कोल्हापुर :7 फरवरी से मुस्लिम बिरादरियों के शादी का अज़ीमुश्शान इजलास

कोल्हापुर :7 फरवरी से मुस्लिम बिरादरियों के शादी का अज़ीमुश्शान इजलास

कोल्हापुर,कोल्हापुर वाक़े मोमिन बिरादरी शादी सुझाव केंद्र की तरफ से हर साल की तरह इस साल भी दूल्हा -दुल्हन के ज़िम्मेदार का इजलास मुन्अक़िद किया रहा है। यह तंज़ीम 12 साल से ख़ुसूसन और खिदमती तौर से कर रही है। महाराष्ट्र , गोवा , कर्णाटक के सभी मुस्लिम बिरादरी के मौलाना,मौलानी,शेख सय्यद, पठान,बगवान,पट्वेगार खान ,मनेर ,अत्तार, पिंजारी, पीरज़ादे,तांबोठी,शिकाल्गार,और मोमिन इस तरह के मुस्लिम के सभी बिरादरी के दूल्हा -दुल्हन इस इजलास में हाज़िर हो कर इसका लाभ लेने वाले हैं.

इस इजलास में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करायें। हाजी मुनीर मोमिन फोन न. 1420456038 ,हाजी मंसूर मोमिन फोन न. 1175005230 इन नंबरों पर कोन्टेक्ट करें।
उम्र भर साथ देने के लिए जीवनसाथी की खोज अपने पलकों के साथ सही सोच सुझाव के ज़रिये कर के देना यही इजलास का असल मक़सद है।इसके तहत सही अमल के ज़रिये मुस्लिम के सभी स्तर पर शादी लायक लड़का और लड़की अपने जिम्मेदारों के साथ आकर एक दूसरे से आमने सामने मिलकर सही साथी चुन कर शादी के पाक रिश्ते से जुड़ें, इस में आपको बेहतर चॉइस का अवसर मिलता है।

इस इजलास में डॉक्टर्स, इंजीनियर्स,एडवोकेट, पोस्ट ग्रेजवेट,डिप्लोमा, आईटी और सरकारी नौकरी करने वालों का भरपूर शमूलियत रहता है.
मोमिन बिरादरी के ज़रिये मुन्अक़िद इस इजलास का सालों से मुस्लिम समाज का हर तबका फ़ायदा उठा रहा है। इस में औरतों के लिए कई राहे रास्त के अहम प्रोग्राम होते हैं और जाती इम्तिहानात कि तैयारी के लिए मआवज़ा भी दिया जाता है और उनकी होसला अफ़ज़ाई भी की जाती है आप सभी मुस्लिम बबिरादरियों से गुज़ारिश है की इस मुबारक इजलास में हाज़िर हो कर इस का फ़ायदा उठाएं।

TOPPOPULARRECENT