Monday , April 24 2017
Home / Delhi News / क्या भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को मीटिंग से बाहर कर दिया?

क्या भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को मीटिंग से बाहर कर दिया?

गोरखपुर। सांसद योगी आदित्यनाथ को दिल्ली में पार्टी की कार्यकारिणी समिति में नहीं बोलने दिए जाने का मुद्दा काफी चर्चा में है, कि योगी इस बात को लेकर काफी नाराज़ भी हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वन इंडिया की खबरों के अनुसार मीटिंग से वापस लौटने पर योगी ने इस बात का खंडन किया है, वे कहते हैं कि वो बिलकुल भी नाराज नहीं हैं। उनका कहना है कि उनके बारे में अफवाह उड़ाई गई है। उनके मुताबिक़ उन्होंने बैठक में हिस्सा लिया था। जहां उन्होंने अपनी बातों को बे-झिझक रखा था। जिसके बाद वह गोरखपुर लौटे।बैठक समाप्त होने के दौरान योगी ने कहा कि हम लोग उत्तर प्रदेश के चुनाव में हैं और लोग भारतीय जनता पार्टी को समाजवादी पार्टी बनाने में लगे हैं।

आपको बता दें कि प्रचार समिति में योगी को नहीं रखे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रचार समिति में प्रदेश संगठन के लोग रहेंगे और हम लोगों को जहां काम करना है हम लोग वहां पर काम करेंगे। समाजवादी पार्टी में मचे दंगल और मुलायम सिंह यादव द्वारा आजम खान को मुख्यमंत्री के लिए प्रोजेक्ट किए जाने के सवाल पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। केवल प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के लिए समाजवादी पार्टी यह ड्रामा कर रही है। जानबूझ कर पारिवारिक विवाद में प्रदेश की समस्याओं को दबाया जा रहा है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT