Saturday , September 23 2017
Home / Islami Duniya / क्या रेहम ने दिया था इमरान खान को जहर ?

क्या रेहम ने दिया था इमरान खान को जहर ?

पाकिस्तान के सियासतदां , साबिक क्रिकेटर इमरान खान और उनकी शरीक ए हयात रेहम खान के बीच तलाक की खबरों के एक बीच एक नया मोड़ आ गया है। पाकिस्तान के मीडिया के मुताबिक इमरान खान को उनकी बीवी रेहम खान ने ज़हर देकर मारने की कोशिश की थी। पाकिस्तानी मीडिया में इस बात को तलाक होने की एक अहम वजह माना जा रहा हैा कहा जा रहा है कि रेहम, इमरान खान की सियासी विरासत को हथियाने के लिए यह सब कुछ कर रही थी।

इमरान खान के दोस्त के जरिए खुफिया एजे‌सिंयो ने उनको आगाह किया था कि उनकी बीवी रेहम की नीयत ठीक नहीं है। सशाफी आरिफ निजामी ने एक न्यूज चैनल को बताया कि रेहम एक पार्टी के दौरान ज़हर दे सकती थीं। ज़हाफी आरिफ निजामी ने जो बात कही है, उसको इसलिए भी सच माना जा रहा है। क्योंकि उन्होंने कई स्कूप और ब्रेकिंग न्यूज के जरिए बड़े खुलासे किए हैं। पिछले साल दिसंबर, 2014 को इमरान खान और रेहम खान की शादी हुई थी। सितंबर 2015 में दोनों के बीच तलाक की खबर आने लगी। अभी पिछले ही माह दोनों के बीच तलाक की अर्जी दाखिल किए जाने की तस्दीक की गई।

सहाफी निजामी के मुताबिक इमरान और रेहम के बीच कई मरतबा लड़ाई भी हो चुकी है। अभी कुछ दिन पहले ही इस बात पर लड़ाई हुई थी जब रेहम ने इमरान से कहा कि मैं तुम्हे बताऊंगी कि कैसे पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी को चलाया जाए। उन्होंने बताया कि रेहम जब एक कांफ्रेंस में शामिल होने लंदन गई थी तब ही रेहम को इमरान खान ने तलाक ईमेल कर दिया था। इस तलाक की नोटिस से रेहम हैरान रह गईं।

एक दूसरे सहाफी शाहिद मसूद ने बताया कि उन्होंने इमरान खान को रेहम से शादी न करने के लिए कहा था। उन्होंने यहां तक दावा किया कि जब इमरान खान बीमार थे, उनके जिस्म में ज़हर पाया गया था। उन्होंने बताया कि एक लड्डू खाने के बाद वो बीमार हो गए थे।

मसूद ने बताया कि एक नॉन पॉलिटिकल पार्टी और एक साबिक आफीसर ने उन्हें आगाह किया था कि इमरान खान को रेहम से शादी नहीं करनी चाहिए। उस आफीसर ने रेहम से भी कहा था कि उसे इलेक्शन से दूर रहना चाहिए। लेकिन इमरान खान ने इस सलाह को मनाने से मना कर दिया था। दोनों के बीच में मनमुटाव तब से शुरू हुआ जब से रेहम ने सियासत में आने की खाहिश जाहिर की थी।

रेहम पर पीटीआई के लीडरों से पैसे लेने का इल्ज़ाम भी लग चुके हैं। बताया जाता है कि रेहम ने एक फिल्म बनाने के लिए ये पैसे लिए थे। अलीम खान वहीं लीडर हैं जो एक अहम जिमनी इंतेखाबात लाहौर में हार गए थे।

——————–AMARUJALA.COM

TOPPOPULARRECENT