Thursday , August 24 2017
Home / India / क्या…. शादी के बाद शौहर निकला भाई

क्या…. शादी के बाद शौहर निकला भाई

अहमदाबाद: आपने सिर्फ फिल्मों में ही ऐसी लव स्टोरी के बारे में सुना होगा, लेकिन जब हकीकत की जिंदगी में ऐसा हो तो सोचो क्या होगा। जी हां, यह सच है। अहमदाबाद में आशिक जोडे ने बिना घरवालों को बताये शादी तो रचा लिया,

लेकिन जब पोल खुली तो दोनों के होश उड गए। लडकी ने जिस लडके से शादी रचाई वह उसका भाई निकला तो दोनों परेशान हो गए और अब मामला सुलझाने के लिए थाने में गुहार लगाई है।

पुलिस के मुताबिक कुछ महीने पहले लडके और लडकी की मुलाकात एक शादी में हुई थी। इसके बाद धीरे-धीरे फोन पर बाते होने लगी और प्यार परवान चढने लगा। तब दोनों को लगा था कि उनके एक ही तबके से होने की वजह से उनकी शादी में कोई परेशानी नहीं आएगी और वे अगले कुछ महीनों तक राबिते में रहे।

इसके बाद दोनों ने कुछ दोस्तों के साथ गांधीनगर के बाहर एक मंदिर में शादी कर ली और इसे कोर्ट में रजिस्टर भी करा लिया। शादी के बाद लडकी के करियर की खातिर एक साल के लिए लडका अपने घर जाकर रहने लगे। वहीं, लडकी भी अपने खानदान के साथ रहने लगी।

एक दिन लडकी की मां के रिश्तेदार के यहां किसी की शादी थी। इसमें लडका और लडकी दोनों ही पहुंचे थे। दोनों एक-दूसरे को एक ही जगह देखकर खुश हुए, लेकिन बात नही की। तभी लडकी के मामा ने लडके का तार्रुफ उसके भाई के तौर पर कराया।

इस खुलासे से चौंके कपल ने शादी में तो चुप्पी साधे रखी, लेकिन बाद में लडके ने रिश्ता खत्म करने को कहा। परेशान लडकी ने इस मामले में खातून पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराकर सुझाव मांगा है। वहीं, पुलिस ने दोनों फरीको को बातचीत के लिए बुलाया है।

TOPPOPULARRECENT