Sunday , August 20 2017
Home / Politics / क्या सौतेली मां के कारण ‘सपा’ में मचा है घमासान?

क्या सौतेली मां के कारण ‘सपा’ में मचा है घमासान?

नई दिल्ली। सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ चल रही सियासी साजिश में उनकी सौतेली मां के शामिल होने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस बारे में अखिलेश यादव के समर्थक और एमएलसी उदयवीर सिंह का आरोप है कि अखिलेश यादव की पार्टी और परिवार में तमाम मुश्किलों के पीछे मुलायम की दूसरी पत्नी यानी अखिलेश की सौतेली मां का हाथ है।

‘इंडियन एक्सप्रेस’ की खबर के मुताबिक, एमएलसी उदयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मुलायम के भाई शिवपाल पर भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि शिवपाल, सीएम अखिलेश की सौतेली मां को राजनीतिक मोर्चे पर ला रहे हैं। उदयवीर ने सपा सुप्रीमो को नसीहत देते हुए कहा कि मुलायम को परिवार में अपने बड़े बेटे को लेकर हो रही साजिशों से सतर्क रहना चाहिए। उदयवीर ने अपनी बात कहने के लिए चार पेज का पत्र मुलायम सिंह यादव को भेजा। पत्र के एक हिस्से में लिखा गया, ‘सीएम के खिलाफ निजी दुश्मनी निकाली जा रही है। जैसे ही लोगों को पता लगा कि आप अखिलेश को सीएम बनता देखना चाहते थे वैसे ही परिवार में साजिश शुरू हो गई। अखिलेश की सौतेली मां पूरे मामले में पीछे रही और शिवपाल आगे आकर अपना राजनीतिक चेहरा चमकाने लगे। ‘

उदयवीर ने आगे कहा, ‘एंटी अखिलेश ग्रुप के दबाव में आकर मुलायम ने कई बार सार्वजनिक मंच पर सीएम अखिलेश को फटकार लगाई है। अखिलेश हमेशा एक आज्ञाकारी बेटे बने रहे, कभी रिएक्ट नहीं किया।’ उन्होंने दावा किया कि ‘बाहरी लोगों’ ने हमेशा इस परिवार के संकट का फायदा उठाया है।

TOPPOPULARRECENT