Saturday , September 23 2017
Home / Bihar News / क्या हार के बाद नरेंद्र मोदी इस्तीफा देंगे : लालू प्रसाद

क्या हार के बाद नरेंद्र मोदी इस्तीफा देंगे : लालू प्रसाद

पटना : राजद सरबराह लालू प्रसाद ने पहले मरहले के वोटिंग के बाद वजीरे आजम नरेंद्र मोदी पर हमले तेज कर दिया है। पीर को अपने फेसबुक के जरिये यह सवाल उन्होंने वजीरे आजम से पूछा है कि बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब में हार के बाद वह इस्तीफा देंगे। बिहार में इंतिख़ाब मुहिम में अपने पूरे काबीना के साथ तीन माह से बीजेपी के वह चेहरा बने हुए हैं। अगर एनडीए की हार होती है तो वह इस्तीफा सौंपेंगे।

एक दीगर ट्वीट में लिखा है कि जिसने अटल जी जैसी शख़्सियत के सामने लज्जा, अवामी शर्म, अवामी मुफाद का लिहाज़ नहीं रखा वो शर्म पर मुजाकिरत कर रहे है। इसके साथ ही लालू प्रसाद ने गुजरात दंगे के बाद मौजूदा वजीरे आजम अटल बिहारी वाजपेयी के यूट्यूब के उस वीडियो का लिंक दिया है जिसमें नरेंद्र मोदी वाजपेयी जी के साथ प्रेस कांफ्रेंस में बैठे है।

वाजपेयी का वह अल्फ़ाज़ उसमें है। जिसमें वजीरे आला के तौर में नरेंद्र मोदी को राजधर्म के पालन की नसीहत दी गयी है। साथ ही नरेंद्र मोदी का वह अल्फ़ाज़ भी शामिल हैं जिसमें उन्होंने वाजपेयी को कहा कि वह अपने मजहब का पालन कर रहे हैं।

कर्पूरी ठाकुर के वक़्त से चल रहे नारों का भी ज़िक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि क्या रिज़र्वेशन का मुखालिफत करने से पहले बीजेपी और जातिवादी तंजीम आरएसएस के लोग रिज़र्वेशन , दलित और पसमानदा मुखालिफत अपने उस्ताज गोलवलकर की किताब को जलायेंगे? रिज़र्वेशन ई कहां से आई, कर्पूरी की माई बियाई। मोदी और उनके जातिवादी उस्ताज भागवत बताये कर्पूरी जी को ये गाली कौन देता था?

 

TOPPOPULARRECENT