Friday , October 20 2017
Home / Crime / क्राइम ब्रांच पुलिस ने पिलाया था जबरन पेशाब और कुत्ते के साथ सेक्स…..: गवाह

क्राइम ब्रांच पुलिस ने पिलाया था जबरन पेशाब और कुत्ते के साथ सेक्स…..: गवाह

मुंबई: साल 2002-2003 के मुंबई बम ब्लास्ट केस में प्रासीक्यूटर के एक गवाह ने ऐसा बयान दिया, जिसे सुन सदारत समेत कोर्ट में मौजूद सभी हैरान रह गए। स्पेशल कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस गवाह ने कहा कि 12 साल पहले क्राइम ब्रांच की पुलिस ने हिरासत

मुंबई: साल 2002-2003 के मुंबई बम ब्लास्ट केस में प्रासीक्यूटर के एक गवाह ने ऐसा बयान दिया, जिसे सुन सदारत समेत कोर्ट में मौजूद सभी हैरान रह गए। स्पेशल कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस गवाह ने कहा कि 12 साल पहले क्राइम ब्रांच की पुलिस ने हिरासत में न सिर्फ उसे जमकर पीटा बल्कि एक दूसरे मुल्ज़िम का उसे जबरन पेशाब भी पिलाया गया।

गवाह ने अपने बयान में कहा कि, मुझे जबरन गटर का पानी और पेशाब पिलाया गया। गवाह ने कहा, यह सही है कि मुझसे मेरे साथी मुल्ज़िम का पेशाब पीने को कहा गया और उसे मेरा। गवाह यहीं नहीं थमा, उसने आगे बताया कि, पुलिस ने उसे आवारा कुत्ते के साथ सेक्स करने पर भी मजबूर किया और 24 अप्रैल 2013 से लेकर 17 मई 2013 तक हिरासत में उसे लगातार टॉर्चर किया गया।

गौरतलब है कि 6 दिसंबर, 2002 को मुंबई सेंट्रल स्टेशन, 27 जनवरी 2003 में विले पार्ले और 13 मार्च 2003 को मुलुंद ट्रेन में धमाका किया गया था। पुलिस ने मामले में 16 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। गुजश्ता 23 अप्रैल की सुनवाई के दौरान जब गवाह से बचाव फरीक के वकील ने मुबय्यना तौर पर टॉर्चर के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह उन गंदी बातों को सबके सामने नहीं कह सकता। पुलिस ने गवाह के इल्ज़ामात को खारिज किया है।

TOPPOPULARRECENT