Friday , March 24 2017
Home / Sports / क्रिकेटर श्रीसंत की तरफ से दाखिल याचिका पर केरल हाई कोर्ट ने बीसीसीआई को नोटिस भेजा

क्रिकेटर श्रीसंत की तरफ से दाखिल याचिका पर केरल हाई कोर्ट ने बीसीसीआई को नोटिस भेजा

नई दिल्ली : क्रिकेटर श्रीसंत की तरफ से दाखिल याचिका पर केरल हाई कोर्ट ने बीसीसीआई को नोटिस भेजा है। क्रिकेटर ने बुधवार को याचिका दाखिल कर कोर्ट से बीसीसीआई को प्रतिबंध हटाने के लिए निर्देश देने की गुजारिश की है। श्रीसंत ने अपनी याचिका में कोर्ट से मांग की है कि वह उन्हें अप्रैल में स्कॉटिश क्लब में खेलने के लिए बीसीसीआई को इजाजत देने का निर्देश दे।

अपनी याचिका में तेज गेंदबाज श्रीसंत ने बीसीसीआई की अनुशासन समिति की तरफ से खुद पर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध के फैसले को चुनौती दी है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि मैच-फिक्सिंग मामले की सुनवाई करने वाली ट्रायल कोर्ट ने भी माना कि प्रथमदृष्टया उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। दरअसल जुलाई 2015 में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आईपीएल-6 स्पॉच फिक्सिंग मामले में श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजीत चंदीला समेत सभी 36 आरोपियों को बरी कर दिया था।

अपनी याचिका में श्रीसंत ने कहा है कि मामले की जांच करने वाले बीसीसीआई पैनल ने दिल्ली पुलिस द्वारा उपलब्ध कराई गई सूचना के आधार पर उनके खिलाफ रिपोर्ट दी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि स्पॉट फिक्सिंग मामले में उन्हें गलत तरीके से फंसाया गया। श्रीसंत ने कहा कि उन्हें ग्लेनरोथ्स क्रिकेट क्लब की तरफ से ग्लेनरॉथ टीम (स्कॉटलैंड में प्रीमियर लीग) की तरफ से खेलने के लिए बुलावा भेजा है। यह प्रतियोगिता अप्रैल के पहले सप्ताह में शुरू होगी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT