Saturday , April 29 2017
Home / Khaas Khabar / क्रिकेटर सौरभ गांगुली को धमकी भरा पत्र भेजने वाला गिरफ्तार

क्रिकेटर सौरभ गांगुली को धमकी भरा पत्र भेजने वाला गिरफ्तार

कोलकाता: क्रिकेटर सौरभ गांगुली को धमकी भरा पत्र’ भेजने के आरोप में पुलिस ने पश्चिमी मिदनापुर जिले से आज एक प्रौढ़ व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार, जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सौरभ गांगुली की शिकायत पर निर्मल्या सामंत को आज गिरफ्तार किया गया. सौरभ ने शिकायतकी थी कि सात जनवरी को उनके आवास पर एक धमकी भरा पत्र आया जिसमें उन्हें मिदनापुर के विद्यासागर विश्वविद्यालय में 19 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम में भाग नहीं लेने को कहा गया था.

बता दें कि सौरभ की मां के नाम से आए गुमनाम पत्र में लिखा था, आपके पुत्र को कार्यक्रम में भाग लेने के खिलाफ चेतावनी दी जाती है. यदि वह चेतावनी को नजरअंदाज करता है और यहां आता है, तो आप फिर से उसका चेहरा नहीं देख सकेंगी. क्रिकेटर ने इसकी शिकायत कोलकाता पुलिस से की थी. उसने इसकी सूचना मिदनापुर पुलिस के साथ साझा किया था.

अधिकारी का कहना है कि अधिकारी का कहना है कि पूछताछ में निर्मल्या ने कहा कि पांच जनवरी को एक चाय की दुकान पर कुछ लोगों ने सौरभ गांगुली को पत्र लिखने के लिए उकसाया था. इसी सूचना के आधार पर पुलिस चाय के दुकानदार से पूछताछ करेगी और पता करने का प्रयास करेगी कि आरोपी और उसके साथ क्या उस दिन दुकान पर आए थे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT