Sunday , September 24 2017
Home / Sports / क्रिकेट खिलाड़ियों का खर्च उठाने से पीछे हटी बीसीसीआई, खतरे में भारत इंग्लैंड सीरीज

क्रिकेट खिलाड़ियों का खर्च उठाने से पीछे हटी बीसीसीआई, खतरे में भारत इंग्लैंड सीरीज

मुम्बई: बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने ईसीबी को चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह भारत के दौरे पर आई इंग्लैंड टीम का खर्चा उठाए। का अनुरोध किया है। इस चिट्ठी में शिर्के ने लिखा है कि बीसीसीआई एमओयू पर साइन नहीं कर सकती क्योंकि ईएसीबी के साथ तब तक समझौता नहीं किया जब तक बोर्ड लोढा कमेटी के निर्देश न दे। ऐसे में उसे इस दौरे का खर्च खुद उठाना होगा।

अजय शिर्के का कहना है कि 9 नवंबर से शुरू हो रही क्रिकेट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का स्वागत करते हैं लेकिन फिलहाल दोनों बोर्डाें के बीच एमओयू का पालन नहीं कर सकते। इसकी सफाई देते हुए शिर्के ने कहा कि ऐसा करना हमारी मजबूरी है क्योंकि अदालत ने बीसीसीआई पर कुछ प्रतिबंध लगा रखे हैं जिसके तहत भारत आने पर होटल और ट्रांसपोर्टेशन वगेरह के इंतज़ाम किया गया है लेकिन जब तक एमओयू लागू नहीं हो जाता है बीसीसीआई इन खर्चों के लिए भुगतान नहीं कर सकता है। इस बात के लिए माफ़ी मांगते हुए शिर्के ने कहा की बीसीसीआई की ओर इस परेशानी के लिए माफ़ी चाहता हूँ लेकिन आपसे अपील की जाती है कि इनके लिए खुद खर्च करेंगे। लोढा कमेटी से आगे के निर्देश मिलने के बाद बीसीसीआई आपको आगे की जानकारी देगी।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त न्यायमूर्ति आरएम लोढ़ा पैनल के करीबी सूत्र ने कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और सचिव अजय शिर्के के ज़िद्दी रवैया के कारण इंग्लैंड की पूरी सीरीज को खतरे में जा सकती है।

TOPPOPULARRECENT