Monday , August 21 2017
Home / Featured News / क्रिकेट मैच के दौरान भिड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर, जमकर हुआ गाली गलौच और हाथापाई

क्रिकेट मैच के दौरान भिड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर, जमकर हुआ गाली गलौच और हाथापाई

कराची: पाकिस्तान में चल रहे पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में माहोल उस वक़्त अजीब बन गया जब मैच के दौरान कुएटा ग्लेडिएटर्स और पेशावर जल्मी के दो क्रिकेटर अहमद शहजाद और वहाब रियाज आपस में भिड़ गए।

हुआ दरअसल यूँ कि शहजाद ने मैच के शुरूआती ओवरों में धुएँदार पारी खेलते हुए अपनी टीम कुएटा ग्लेडिएटर्स को मजबूत शुरुआत दिलाई और चौथे ओवर तक टीम का स्कोर 40 रन पर पहुंचा दिया। इसके बाद पेशावर जल्मी टीम के बॉलर वहाब रियाज पारी का पांचवा ओवर फेंकने आए और शहजाद ने उनकी पहली ही गेंद पर शानदार छक्का जड़ दिया। अगली ही गेंद पर रियाज ने शहजाद के विकेट बिखेर दिए। जिस पर रियाज विकेट का जश्न मनाना स्वाभाविक था, इसी जश्न का बुरा मानकर आउट होने वाले खिलाड़ी शहजाद ने मना लिया रियाज के चेहरे के सामने बल्ले से इशारा किया और कुछ कहा।

शहजाद की इस हरकत पर रियाज भी ताव में आ गया और मैदान में माहौल गरमा गया, मामला यहाँ तक बढ़ गया कि दोनों खिलाड़ियों के बीच धक्कामुक्की शुरू हो गयी। जिस पर बात को ठंडा करने के लिए शहजाद के साथी बल्लेबाज असद शफीक ने उन्हें दूर किया जबकि जल्मी के खिलाड़ियों ने रियाज को अलग किया। एक दुसरे से दूर जाते हुए भी यह खिलाड़ी एक-दूसरे से गाली गलौच करते रहे जिसके बाद पेशावर जलमी के कप्तान शाहिद अफरीदी के समझाने के बाद रियाज शांत हुए। रियाज ने मैच में कुल तीन ओवर किए जिसमें 19 रन खर्च करके 2 विकेट लिए।

TOPPOPULARRECENT