Thursday , October 19 2017
Home / Sports / क्रिकेट वर्ल्ड कपः हिंद-पाक मैच में अमिताभ करेंगे ‘एंट्री’

क्रिकेट वर्ल्ड कपः हिंद-पाक मैच में अमिताभ करेंगे ‘एंट्री’

क्रिकेट के आशिक वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंताज़ार कर रहे है. इस वर्ल्ड कप में कई चीजें ऐसी होंगी, जोकि दिलचश्प कर देने वाली हैं.

क्रिकेट के आशिक वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंताज़ार कर रहे है. इस वर्ल्ड कप में कई चीजें ऐसी होंगी, जोकि दिलचश्प कर देने वाली हैं. इन्हीं रोमांच को और बढ़ाने के लिए इस बार वर्ल्ड कप में बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन की एंट्री होने जा रही है. यकीन नहीं हो रहा है ना लेकिन यही सच है. यानी बल्कि वर्ल्ड कप के दौरान उनकी दमदार आवाज़ में होने वाली कॉमेंट्री से है.

हिंद-पाकिस्तान के बीच 15 फरवरी को वर्ल्ड कप का पहला मैच खेला जाना है. अमिताभ बच्चन इस मैच से कॉमेंट्री डेब्यू करने वाले हैं. मैच के दौरान कपिल देव, हर्ष भोगले और शोएब अख्तर के साथ सीनियर बच्चन भी माइक संभालेंगे.

दरअसल कार्लटन ट्राई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हुए फाइनल मैच के दौरान एक ऐड दिखाया गया, जिसमें कपिल देव और शोएब अख्तर को शमिताभ नाम के एक लेमनचूस (lozenge) खाने के बाद अमिताभ की आवाज में बोलते दिखाया गया.

इस बारे में अमिताभ ने कहा है कि दोने मुल्क दो चीजों से इमोशनली जुड़े हैं – क्रिकेट और सिनेमा. अभी मेरे लिए दोनों चीज में खुशी का वक्त है. आने वाली 6 फरवरी को शमिताभ रिलीज होगी और 15 को मैं क्रिकेट कॉमेंट्री में डेब्यू करने जा रहा हूं.’

TOPPOPULARRECENT