Saturday , October 21 2017
Home / Sports / क्लाइस्टर्स से बदला ना ले पाने का अफ़सोस : लीना

क्लाइस्टर्स से बदला ना ले पाने का अफ़सोस : लीना

मैलबोर्न 13 जनवरी चीन की स्टार टेनिस खिलाड़ी लीना ने इस बात पर अफ़सोस का इज़हार किया है कि उन्हें अब बेलजिय‌म की स्टार कम क्लाइस्टर्स से ऑस्ट्रेलियन ओपन में हुई शिकस्तों का बदला लेने का मौक़ा नहीं रहा है कियो कि वो सबकदोश होचुकी हैं। लीना ने फ़्रैंच ओपन चमपन शिप जीती थी और वो कोई ग्रांड सलाम ख़िताब जीतने वाली पहली चीनी ख़ातून खिलाड़ी थीं।

2011 में लीना ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाईनल में पहूंच गई थीं लेकिन उन्हें क्लाइस्टर्स के ख़िलाफ़ शिकस्त का सामना करना पड़ा था । इस शिकस्त पर वो आबदीदा होगई थीं। इस सवाल पर कि आया वो क्लाइस्टर्स की सबकदोशी पर ख़ुश हैं ? लीना ने कहा कि उनके ख़ुश होने की क्या वजह होसकती है ?

वो यक़ीनी तौर पर उन से मज़ीद खेलना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि गुजिशता साल यहां चौथे राउंड में इन का क्लाइस्टर्स से मुक़ाबला हुआ था लेकिन इस के बाद दोनों का आमना – सामना नहीं हुआ और वो ख़ुश नहीं हैं। चीनी स्टार ने कहा कि जब कभी उन्होंने क्लाइस्टर्स के ख़िलाफ़ खेला था बहुत सख़्त मुक़ाबला हुआ था ।

ये चैलेंज बहुत सख़्त हुआ करता था । ली नाको गुजिशता साल चौथे राउंड में शिकस्त होगई थी । अब वो नए कोच कार्लोस रॉड रगेवज़ की निगरानी में कोचिंग कर रही हैं और उन्होंने शेनज़न चाइना का सिंगलज़ ख़िताब जीता है । ली ना ने एतराफ़ किया कि साल का आग़ाज़ करते ही उन्हें टेनिस की तेज़ी का अंदाज़ा हो रहा है और वो साल के पहले ग्रांड सलाम की तैयारी कर रही हैं। वो दो दिन से आराम कर रही थीं और अब वो अच्छा महसूस कर रही हैं।

TOPPOPULARRECENT