Wednesday , September 20 2017
Home / Khaas Khabar / क्लीन शेव रहो, वरना कर लूंगी खुदकुशी, मौलवी को पत्नी ने दी धमकी

क्लीन शेव रहो, वरना कर लूंगी खुदकुशी, मौलवी को पत्नी ने दी धमकी

मेरठ: मेरठ में अपनी तरह का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक मौलवी अपनी पत्नी से बेहद परेशान हैं। प्रभावित मौलवी ने इसकी शिकायत जिले के डीएम से भी की है। बताया जाता है कि यह पूरा मामला दाढ़ी रखने और कटवाने को लेकर है। जहां पत्नी का कहना है कि शाहरुख और सलमान की तरह क्लीन शेव रहो, वरना मैं आत्महत्या कर लूंगी।

मेरठ के रहने वाले 36 वर्षीय मौलवी अरशद बदरुद्दीन का कहना है कि उनकी पत्नी ने मांग की है कि वह शेव करवा लें, नहीं तो वह आत्महत्या कर लेंगे। अरशद का आरोप है कि उनकी पत्नी स्मार्टफोन का उपयोग किसी गैर मर्द से बातचीत करने के लिए करती हैं।

वहीं अरशद को डर है कि अगर उनकी पत्नी ने कोई अनुचित कदम उठा लिया, तो वे फंस सकते हैं। अरशद ने डीएम को इस बाबत एक शिकायत पत्र भेजा है। अपने शिकायत पत्र में अरशद ने लिखा है कि ‘मैं पेशे से एक इमाम हूँ, इस्लाम का सच्चा समर्थक हूँ, मैं 2001 में पलख्वा की सुहाना से निकाह किया था। शादी के तुरंत बाद वह मुझसे मेरी दाढ़ी कटवाने की मांग करने लगे। ‘

मौलवी अरशद के अनुसार ‘मैंने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार ही नहीं हैं। हमारे 4 बच्चे हैं, तो भी उनकी इस तरह की मांगें जारी हैं। जब कुछ दिन पहले मैंने उन्हें डांटा तो वह रोने लगीं और उन्होंने बच्चों को जहर देकर आत्महत्या करने की धमकी दे डाली।

उधर जिलाधिकारी दिनेश चंद्र का कहना है कि मामले की जांच के लिए अरशद के पत्र की एक प्रति एसएसपी को भेज दी गई है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT