Friday , August 18 2017
Home / India / खट्टर के बयान से नाराज़ मेवात के युवाओं ने जलाया उनका पुतला

खट्टर के बयान से नाराज़ मेवात के युवाओं ने जलाया उनका पुतला

मेवात(हरियाणा ) 20 सितंबर।मेवात जिला के डीगरहेडी गांव में गत 24-25 अगस्त की रात्रि एक परिवार के 2 लोगों की निर्मम हत्या करने, दो बेटियों के साथ निर्दयी तरीके से गैंग रेप करने, चार लोगों को गंभीर से घायल करने और घरों में लूटपाट करने मामले के बाद मुख्यमंत्री मनोहरलाल खटटर द्वारा इतनी बडी घटना को मामूली घटना बताये जाने, मामले को कमजोर करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने तथा पीडित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिये मंगलवार को सोशल मीडिया से जुड़े हुए हजारों युवाओं ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। इसके अलावा युवाओं ने नूंह-अलवर रोड के शहीद हसन चौक पर करीब 2 घंटे तक जाम लगाये रखा । सरकार की ओर से सिटी मजिस्ट्रेट और डीएसपी ने युवाओं को आश्वासन देकर जाम खुलवाया। युवाओं ने उनकी सभी मांगें मानने के लिये प्रशासन और सरकार को एक सप्ताह का टाइम दिया। युवाओं ने चेतावनी देते हुऐ कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांगे एक सप्ताह के अंदर नहीं मानी तो फिर से बड़ा विरोध प्रदर्शन किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर द्वारा डीगरहेडी कांड को मामूली घटना बताये जाने पर मेवात के सोशल मीडिया मेवात यूथ टीम ने उनके ब्यान की जमकर निंदा की है। यूथ टीम के सदस्य साकिर, शाहिद, नसीर, बुरहान और अल्ताफ डीके का कहना है सीएम ने मेवात ही नहीं बल्कि प्रदेश कि बेटियों को अपमान किया है। उनको अपना ब्यान वापिस लेना चाहिये और इसके लिये उनको खेद प्रकट करना चाहिये। उन्होने कहा कि सरकार पीड़ित परिवारों को तुरंत नौकरी दे, पीडित परिवार को नौकरी दे और इस मामले को कमजोर बनाने वाले अधिकारियों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाए। इस मौके पर युवा टीम ने राज्यपाल हरियाणा के नाम सीटीएम मेवात को एक ज्ञापन पत्र सौंपा। युवाओं ने चेतावनी देते हुऐ कहा कि अगर उनकी मांगों को एक सप्ताह में माना नहीं गया तो फिर से बड़ा विरोध प्रदर्शन किया जाऐगा।

इस मौके पर सोशल मिडीया मेवात यूथ टीम के रोहित खान, अतीक, मुकीम, वसीम खान, प्रवेज, वसीम अकरम, अशफाक, इखलास मोर, उबेदुर्रहमान, अब्बास, तारीफ, मुबारिक नोटकी, इरफान, वाहिद, कासिम मेवाती, जाकिर खान, अबरार शादीपुर, आमिर , अजहर, जफरूदीन, शकील उमरी, समून खान, साकिर, शाहिद, नसीर, बुरहान और अल्ताफ डीके, आमिर खान, वली मोहम्मद, मोहम्मद घाघस, शाहिद, लुकमान, रहीश, राहुल खा, सहूद खा, तालीम जैलदार चरण तंवर,परदीप, मुकेस, चरण सिंह, सुभाष,मनोज, संदीप , राजु, सुरेश सहित काफी युवा मौजूद थे ।
साभार : यूनुस अलवी

TOPPOPULARRECENT