Monday , June 26 2017
Home / Entertainment / खत्म हुई ‘बाहुबली’ की शूटिंग, होगी 14 अप्रैल को रिलीज

खत्म हुई ‘बाहुबली’ की शूटिंग, होगी 14 अप्रैल को रिलीज

‘बाहुबली’ के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक एस.एस राजामौली ने खूद दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘…और आखिरकार प्रभास (बाहुबली) ने 3.5 साल का सफर पूरा कर लिया। एक बहुत ही व्यस्त जर्नी।’ इसके लिए राजामौली ने प्रभास को शुक्रिया भी कहा। उन्होंने लिखा है, ‘कोई भी इस प्रोजेक्ट में इतना विश्वास नहीं करता जितना की तुमने किया है। इसके लिए जितनी भी तारीफ की जाए कम है।’

सिनेमेटोग्राफर के.के सेंथिल ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘शूटिंग के काफी व्यस्त दिन और रात के बाद आज शूटिंग खत्म होने पर लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट देख सकते हैं।’ एस एस राजामौली ने क्लाइमेक्स का एक सीन भी शेयर किया है।

‘बाहुबली’ के पहले भाग को काफी पसंद किया गया था। पहले भाग के आने के बाद से ही हर जगह यह सवाल उठने लगा था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? अब इस फिल्म के दूसरे भाग का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग 3.5 साल में पूरी हुई है।

यह फिल्म 650 करोड़ की कमाई कर चुकी है और इस लिहाज से ‘बाहुबली 2’ से बॉक्स ऑफिस पर और अधिक कमाई की उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म इसी साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT