Tuesday , October 17 2017
Home / AP/Telangana / ख़ूबसूरत झूट से अवाम को हथेली में जन्नत दिखाई जा रही है:रेवंथ रेड्डी

ख़ूबसूरत झूट से अवाम को हथेली में जन्नत दिखाई जा रही है:रेवंथ रेड्डी

हैदराबाद 02 अप्रैल :तेलुगू देशम के फ़्लोर लीडर रेवंथ रेड्डी ने चीफ़ मिनिस्टर चन्द्रशेखर राव‌ पर ख़ूबसूरत झूट बोलते हुए पावर प्वाईंट प्रेजेंटेशन के ज़रीये तेलंगाना के अवाम को हथेली में जन्नत दिखाने का इल्ज़ाम लगाया।

आंध्र के कॉन्ट्रैक्टर्स को तेलंगाना के आबपाशी प्रोजेक्ट्स की ज़िम्मेदारी सौंपने पर तेलुगू देशम की तरफ से चीफ़ मिनिस्टर के पावर प्वाईंट प्रेजेंटेशन का बाईकॉट करने का दावा किया। मीडिया से बातचीत करते हुए रेवंथ रेड्डी ने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर ने असेंबली में ख़ूबसूरत झूट बोलते हुए तेलंगाना अवाम को गुमराह करने के साथ साथ बेबस और लाचार होने का भी एतराफ़ किया है। महाराष्ट्रा और कर्नाटक की तरफ से दरयाए कृष्णा और गोदावरी पर 450 गै़रक़ानूनी ब्रिजस तामीर करने का दावा करते हुए उन्हें रोकना उनके बस की बात नहीं है।

सुप्रीमकोर्ट और सी डब्लयू सी की तरफ से रोकना ना-मुम्किन होने का एलान करते हुए दोनों पड़ोसी रियासतों की तरफ से तामीर-कर्दा गै़रक़ानूनी ब्रिजस को असेंबली की तरफ से तस्लीम करने का इशारा दिया है। इस पावर प्रेजेंटेशन के बाद महाराष्ट्रा और कर्नाटक को दोनों दरियाओं पर मज़ीद गै़रक़ानूनी ब्रिजस तामीर करने की खुली छूट मिल गई है।

रेवेंथ् रेड्डी ने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर ने ख़ूबसूरत झूट बोलते हुए इस पर भरोसा करने की अवाम को तलक़ीन की है। महाराष्ट्रा और कर्नाटक की ग़लतीयों को भूल जाने और उन्हें माफ़ कर देने का चीफ़ मिनिस्टर अवाम को मश्वरह दे रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT