Tuesday , October 17 2017
Home / Crime / खातून इंस्पेक्टर के साथ छेड़छाड़ और मारपीट

खातून इंस्पेक्टर के साथ छेड़छाड़ और मारपीट

नई दिल्ली, 4 जुलाई: दिल्ली में ख्वातीन और बच्चियों के खिलाफ जुर्म में कोई कमी नहीं आ रही है। हालात इतने बदतर हो गए है कि खातून एसआई भी महफूज़ नहीं हैं।

नई दिल्ली, 4 जुलाई: दिल्ली में ख्वातीन और बच्चियों के खिलाफ जुर्म में कोई कमी नहीं आ रही है। हालात इतने बदतर हो गए है कि खातून एसआई भी महफूज़ नहीं हैं।

जुनूबी दिल्ली के संगम विहार इलाके में मंगल की रात दो बाइक सवार मनचलों ने एक खातून सब इंस्पेक्टर पर फब्तियां कसीं। जब उसने मुखालिफत की तो सरेआम छह लोगों ने उससे छेड़छाड़ के साथ मारपीट की।

उन लोगों ने खातून सब इंस्पेक्‍टर पर हॉकी स्टिक से हमला किया। वह मदद के लिए किसी को कॉल न कर पाए इसलिए उन लोगों ने उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया।

वाकिया के बाद खातून सब इंस्पेक्‍टर को बत्रा अस्पताल में शरीक कराया गया। पुलिस ने तीन मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है और अभी तीन लोगों की तलाश्‍ा की जा रही है।

अंग्रेजी अखबार टीओआई में छपी खबर के मुतबिक , गिरफ्तार मुल्ज़िम नवीन कुमार, रोहित और रवि समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज ‌किया गया है।

मंगलवार रात करीब 9.00 बजे खातून सब इंस्पेक्‍टर बस से घर जा रही थी। वह संगम विहार में अपने घरवालों के साथ रहती है और जुनूबी दिल्ली के थाने में तैनात है।

ज़राए ने बताया कि बस से उतरने के बाद पैदल वह घर जा रही थी तभी दो मुल्ज़िमो ने उस पर फब्तियां कसी। जैसे ही उसने मुखालिफत की, तभी वे गाली देने लगे और उससे बदसुलूकी करने लगे। मुल्ज़िम रवि बाइक चला रहा था।

इस पर खातून सब इंस्पेक्‍टर ने रवि को एक थप्पड़ जड़ दिया और पुलिस को बुलाने की बात कही। तब उन लोगों ने उसका मोबाइल छीन लिया और बाइक पर बैठे दूसरे शख्स ने उससे मारपीट शुरु कर दी।

एक पड़ोसी ने खातून सब इंस्पेक्‍टर को बचाने की कोशिश की तभी रवि अपने दूसरे स‌ाथियों को बुला लाया। वे हॉकी ‌स्टिक से लैस थे। इसी बीच पड़ोसी ने पुलिस को इत्तेला दी।

खातून सब इंस्पेक्‍टर उनसे बचने के लिए मदद की गुहार लगाते हुए एक पान की दुकान की ओर दौडी़। फिर वह एक फोन बूथ में घुस गई। मुल्ज़िमों ने उसे वहां से बाहर खींचकर मारपीट की।

पुलिस ने बताया कि तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि तीन भाग निकले। उनकी तलाश की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT