Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / खातून ने शौहर का कत्ल कर लाश को पे‍ड़ से लटका दिया

खातून ने शौहर का कत्ल कर लाश को पे‍ड़ से लटका दिया

एक खातून ने अपने ही शौहर को मौत के घाट उतार दिया और इतना ही नहीं कुछ लोगों की मदद से अपने शौहर की लाश को पेड से टांग दिया और पुलिस को शौहर की मौत की इत्तेला दी। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर शौहर के कत्ल के इल्ज़ाम में खातून को गिर

एक खातून ने अपने ही शौहर को मौत के घाट उतार दिया और इतना ही नहीं कुछ लोगों की मदद से अपने शौहर की लाश को पेड से टांग दिया और पुलिस को शौहर की मौत की इत्तेला दी। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर शौहर के कत्ल के इल्ज़ाम में खातून को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, मारे गए शख्स के चचेरे भाई को भी मुल्ज़िम खातून की मदद करने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक शक की बुनियाद पर जब खातून से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई और उसने मर्डर करने की बात कबूल कर ली।

मेडिकल जांच में सामने आया है कि उसके शौहर की मौत दम घुटने से हुई थी। पुलिस का कहना है कि खातून और उसके शौहर के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। खातून ने बताया कि उसका शुअहर शराब पीकर हर रोज उसे पीटता था। वह उसका घर छोडकर अपने मायके चली गई और हाल ही में लौटी थी।

पीर के रोज़ पति ने शराब पी और उसके साथ मारपीट की। इसके अलावा, शौहर ने अपने बच्चों को भी पीटा। इससे नाराज होकर खातून ने उसका कत्ल कर दिया। खातून ने कबूला है कि शौहर के चचेरे भाई ने लाश को पेड से टांगने में मदद की, ताकि लगे कि यह खुदकुशी का मामला है।

वहीं, फौतशुदा के घर वालों का इल्ज़ाम है कि खातून और चचेरे भाई के बीच रिश्ते थे, जिसकी वजह से नौजवान काफी परेशान चल रहा था।

TOPPOPULARRECENT