Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / खुसुसि रियासत के दर्जा पर आवाम वजीरे आला के साथ : असगर अली खान

खुसुसि रियासत के दर्जा पर आवाम वजीरे आला के साथ : असगर अली खान

जनता दलयू अक्लियती सेल ने बिहार को खुसुसि रियासत का दर्जा देने की मांग को आज बिहार बंद को तारीख़ी करार दिया है। सेल के रियसती जेनरल सेक्रेटरी असगर अली खान ने आज एक प्रेस एलानिया जारी कर के कहा के ये मांग सिर्फ कोई जेडीयू की मांग नहीं

जनता दलयू अक्लियती सेल ने बिहार को खुसुसि रियासत का दर्जा देने की मांग को आज बिहार बंद को तारीख़ी करार दिया है। सेल के रियसती जेनरल सेक्रेटरी असगर अली खान ने आज एक प्रेस एलानिया जारी कर के कहा के ये मांग सिर्फ कोई जेडीयू की मांग नहीं बल्कि बिहार के अवाम की मांग है । इस लिए बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार ने सिर्फ ऐलान किया है की खुसुसि रियासत के दर्जे के लिए 2 मार्च को बिहार बंद रहेगा जिसे बिहार के आवाम ने संजीदगी से लिया और अपनी मर्ज़ी से इसने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हुये इस तारीख़ी बना दिया।

असगर अली खान खान कहा के तेलंगाना को अलग रियासत का दर्जा देने के साथ खुसुसि रियासत का दर्जा भी दे दिया गया। तमाम तरह के रुकवाटों को दूर करते हुये मर्कज़ी हुकूमत ने इस काम को किया मगर मुसलसल वजीरे आला नीतीश कुमार की कियादत में बिहार के आवाम जद्दो-जहद कर रहे हैं लेकिन सियासी इंतिक़ाम के तहत मर्कज़ी हुकूमत इस इंतेहाई अहम मुतालिबा को नज़र अंदाज़ कर रही है।

उन्होने कहा के नरेंद्र मोदी नहीं नीतीश कुमार के वजीरे आजम बनते ही एक हफ्ता के अंदर ये काम हो जाएगा। उन्होने कहा के मर्कज़ में इस बार गैर काँग्रेस और गैर बीजेपी की सरकार में नीतीश कुमार का वजीरे आजम बनना तय है।

TOPPOPULARRECENT