Thursday , October 19 2017
Home / Bihar News / खुसुसी दर्जे की शर्त पर जदयू कांग्रेस से इत्तिहाद को तैयार

खुसुसी दर्जे की शर्त पर जदयू कांग्रेस से इत्तिहाद को तैयार

लोकसभा इंतिख़ाब में जदयू बिहार में कांग्रेस के साथ इत्तिहाद कर सकता है। पार्टी सदर वशिष्ठ् नारायण सिंह ने कहा कि अगर बिहार को खुसुसि रियासत का दर्जा दिया जाता है तो जदयू थर्ड फ्रंट से बाहर आकर कांग्रेस से इत्तिहाद के बारे में सोच स

लोकसभा इंतिख़ाब में जदयू बिहार में कांग्रेस के साथ इत्तिहाद कर सकता है। पार्टी सदर वशिष्ठ् नारायण सिंह ने कहा कि अगर बिहार को खुसुसि रियासत का दर्जा दिया जाता है तो जदयू थर्ड फ्रंट से बाहर आकर कांग्रेस से इत्तिहाद के बारे में सोच सकता है। वहीं दूसरी तरफ बिहार के एसटी एससी जाति और जनजाति महकमा के साबिक़ जेनरल सेक्रेटरी के पी रमैया आज जदयू में शामिल हो गए।

बिहार के एससी एसटी जाति और जनजाति महकमा के जेनरल सेक्रेटरी के ओहदे पर तैनात रहे रमैया ने हाल ही में वीआरएस ले लिया था। पटना वाक़ेय जदयू के रियासती दफ्तर में आज मुनक्कीद एक प्रोग्राम के दौरान पार्टी के रियासती सदर वशिष्ठ नारायण सिंह, वज़ीर श्याम रजक और बिहार विधान पार्षद संजय सिंह की मौजूदगी में जदयू की रुकनीयत ली।

रमैया ने जदयू की रुकनीयत लेते हुए कहा कि वजीरे आला नीतीश कुमार के मुद्दत के दौरान दलितों, पसमांदा और अक्लियतों के लिए किए गए फ्लाह बोहबुद कामों से मुतासीर होकर उन्होंने जदयू में शामिल होने का फैसला लिया। रमैया के जदयू में शामिल होने पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने उनका इस्तकबाल करते हुए कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से जदयू को और ज़्यादा ताकत मिलेगा।

TOPPOPULARRECENT