Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / खु़फ़ीया फ़िल्मबंदी केस में फैब इंडिया के ओहदेदारों की ज़मानत

खु़फ़ीया फ़िल्मबंदी केस में फैब इंडिया के ओहदेदारों की ज़मानत

तहक़ीक़ाती ओहदेदारों के रूबरू हाज़िर होने की हिदायत

तहक़ीक़ाती ओहदेदारों के रूबरू हाज़िर होने की हिदायत

गोवा की अदालत ने आज एरिया नीयत केस में फैब इंडिया के 7 ओहदेदारों बिशमोल चीफ एग्ज़िक्युटिव‌ ऑफीसर और मैनिजिंग डायरेक्टर की उबूरी ज़मानत क़बल अज़ गिरफ़्तारी 23 अप्रैल तक मंज़ूरी देदी है । डिस्ट्रिक्ट कोर्ट जज देश मनोड डी कोस्टा ने फैब इंडिया के मैनिजिंग डायरेक्टर विलियम बसेल चीफ एग्ज़िक्युटिव‌ ऑफीसर सुब्रता दत्त और दीगर 5 ओहदेदारों को उबूरी राहत फ़राहम की है।

वकील राजू पालेकर ने आज ये इत्तेला दी । जब कि ज़मानत क़बल अज़ गिरफ़्तारी हासिल करने वाले कंपनी के दीगर ओहदेदारों में रीजनल मैनेजर मार्केटिंग चीफ राम चंद्रा , स्टोर इंचार्ज कुन्दन गुप्ता ई कॉमर्स सरबराह अरूण नायकर और कटे गिरी हेड आशीम अग्रवाल शामिल हैं।

मज़कूरा 7 ओहदेदारों ने एरिया नीयत केस के सिलसिले में गोवा पुलिस की जानिब से तलब किये जाने के बाद कल ज़मानत क़बल अज़ गिरफ़्तारी के लिये दरख़ास्त दाख़िल की थी। अदालत ने आइन्दा समाअत की तारीख 23 अप्रैल मुक़र्रर की है क्यों कि गोवा पुलिस की क्राईम ब्रांच अपना जवाब पेश करने में नाकाम होगई थी।

जज ने ये हुक्म जारी किया कि तमाम ओहदेदार कल सुबह 10 बजे तहक़ीक़ाती ऑफीसर के रूबरू हाज़िर रहे। क़बल अज़ीं डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने फैब इंडिया विलियम स्टोर मैनेजर अली सावंत की दरख़ास्त ज़मानत मंज़ूर की थी। जिन से कल क्राईम ब्रांच ने पूछताछ की थी। फैब इंडिया के गारमैंटस स्टोर के ट्रायल रुम में मर्कज़ी वज़ीरे फ़रोग़ इंसानी वसाइल स्मृति इरानी ने एक खु़फ़ीया कैमरे की निशानदेही की थी जिस के ज़रिये तबदीली लिबास की फ़िल्म बंदी की जा रही थी। इस ख़ुसूस में गोवा पुलिस ने 4 मुलाज़मीन को गिरफ़्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT