Sunday , August 20 2017
Home / Entertainment / खूंखार सुल्ताना डाकू का किरदार निभाएंगे नवाजुद्दीन, रियल लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा

खूंखार सुल्ताना डाकू का किरदार निभाएंगे नवाजुद्दीन, रियल लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा

मुंबई : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म द कंफेशन आॅफ सुल्ताना डाकू है। जिसमे नवाजुद्दीन एक खूंखार रोल प्ले करने वाले हैं। अपने अभिनय की कला से सबको कायल करने वाले नवाजुद्दीन एक और पॉवरफुल रोल प्ले करने जा रहे हैं। यह रोल रियल लाइफ से प्रेरित है। अपनी आगामी फिल्म में सुल्ताना डाकू का रोल प्ले करेंगे। सुल्ताना उत्तर प्रदेश का फेमस डैकट रहा था। ब्रिटिश प्रॉडक्शन ने सुजीत सराफ की किताब से इस किरदार को लिया है। इस किताब में सुल्ताना डाकू के जीवन को दर्शाया गया है। यह आजादी के पहले के भारत में एक डकैत की पॉवर को बताती है। इस का निर्देशन हीरज मार्फिया करेंगे। फिल्म के बारे में हीरज ने बताया कि, फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी। फिल्म को रियल लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा।

नवाज इस करेक्टर को प्ले करने के लिए खासे उत्साहित हैं। ब्रिटिश प्रोडक्शन के साथ सुल्ताना डाकू का रोल अदा करने पर वह अपनी खुशी जता चुके हैं। तो वही इस रोल के लिए उत्साहित नवाज का कहना है कि, आज के बच्चों के पास कहानियों में सुपर हीरो होते हैं, मेरे बचपन में सुल्ताना डाकू ही सुपर हीरो की तरह था। मैंने अपने पापा द्वारा सुनाई जाने वाली कहानियों के जरिए उन्हें जाना। गांव में सर्दियों की रात में जब मोमबत्ती और लालटेन की रोशनी में डकैत के डर से भरी कहानियां पापा सुनाते थें तो वह मेरे लिए सुपर हीरो की कहानियों की तरह ही होती थीं।

नवाज शाहरुख खान की फिल्म रईस में भी दिखाई देंगे। फिल्म में शाहरुख व नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ही साथ अन्य कलाकारों का भी शानदार अभिनय देखने को मिलेगा। फिल्म रईस में जहां शाहरुख एक गैंगस्टर मिया भाई के किरदार में नजर आएंगे वही नवाज एक पुलिस इन्स्पेक्टर मजूमदार का किरदार में हैं।

TOPPOPULARRECENT